अभिनेत्री प्राची तेहलान 7 अगस्त को नई दिल्ली के बिजनेसमैन से करेंगी शादी

 

अभिनेत्री प्राची तेहलान 7 अगस्त को नई दिल्ली में शादी करेंगी। अभिनेत्री को आखिरी बार ममूटी स्टारर फिल्म 'मामंगम' में देखा गया था। वह दिल्ली के बिजनेसमैन और वाइल्डलाइफ संरक्षणवादी रोहित सरोहा से शादी कर रही हैं। दोनों 2012 से डेटिंग कर रहे हैं। उनकी सगाई और शादी एक ही दिन होगी। सगाई समारोह सुबह में आयोजित किया जाएगा, जबकि शाम में शादी होगी। कोरोना को लेकर समारोह में कम लोगों को आमंत्रित किया गया है। कार्यक्रम स्थल पर मास्क और सैनिटाइजर की व्यवस्था की गई है।

प्राची ने कहा कि शादी में सबसे पहले हर किसी के स्वास्थ्य और सुरक्षा मेरे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। यही कारण है कि हमने एक ऐसे स्थान की बुकिंग की है जहां काफी जगह है। शादी दिल्ली के एक फार्महाउस में होगी। समारोह स्थल बहुत बड़ा है, इसलिए हमने अलग-अलग कार्यक्रमों के लिए अलग-अलग कार्नर को रखा है। शादी की रस्मों के लिए मंडप एक ओर बनाई जाएगी। फार्महाउस के एक हिस्से में मंच एक अलग जगह पर बनाया जाएगा। सगाई (सुबह में) आयोजन स्थल पूरी तरह से अलग हिस्से में होगी। इसी तरह एक अलग स्थान (फार्महाउस के भीतर) में भोजन की व्यवस्था की गई है।

अभिनेत्री प्राची तेहलान पहले इंडियन बास्केटबॉल स्टार और इंडियन नेटबॉल की पूर्व कैप्टन रह चुकी है। प्राची ने अपने स्पोर्ट्स करियर में कई मेडल और चैंपियनशिप जीती हैं जिसमें 54वें नेशनल गेम्स में गोल्ड मेडल और 2011 के साउथ एशियन बीच गेम्स में सिल्वर मेडल शामिल हैं। उन्होंने अपना एक्टिंग करियर टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' से की थी। इसके बाद प्राची को टीवी सीरियल 'इक्यावन' में लीड रोल करने को मिला था। प्राची तेहलान ने पंजाबी फिल्मों में काम किया है।

From around the web