कॉमेडियन भारती के घर छापा, भारती और पति को साथ ले गयी, एनसीबी दफ्तर में पूछताछ जारी

 

मुंबईः ड्रग्स मामले में एनसीबी की जांच जारी है। एक के बाद एक नए नाम सामने आ रहे हैं जिसे एनसीबी ने अपने घेरे में लिया है। अब NCB ने देश की पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह के अंधेरी स्थित घर पर छापा मारा है। एनसीबी भारती के पति हर्ष को अपने साथ ले गयी है। भारती को भी अपने दफ्तर बुलाया था जिसके बाद भारती भी एनसीबी दफ्तर पहुँच गयी है जहाँ दोनों से पूछताछ की जा रही है।

छापे के वक्त भारती सिंह व उनके पति हर्ष लिंबाचिया घर पर ही मौजूद थे। एनसीबी ने दोनों को पूछताछ के लिए समन जारी किया था ।फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने फिल्म जगत पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया था। शुक्रवार की रात को एनसीबी ने अंधेरी में एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया था। उसी ड्रग पेडलर से पूछताछ के बाद शनिवार को सुबह समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एनसीबी टीम ने भारती सिंह के घर पर छापा मारा। इसके बाद एनसीबी की टीम अंधेरी के वर्सोवा, लोखंडवाला आदि इलाकों में छापामार कार्रवाई कर रही है। एनसीबी की ओर अभी तक इस संबंध में कोई जानकारी मीडिया को नहीं दी गई है, इसलिए भारती सिंह के घर बरामद ड्रग के बारे में अधिकृत जानकारी नहीं मिल सकी है।

एनसीबी ड्रग मामले में फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती व उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर चुकी है। अब तक एनसीबी फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण से पूछताछ कर चुकी है। फिल्म जगत में फैले ड्रग कनेक्शन को उजागर करने के लिए एनसीबी तेजी के साथ जांच-पड़ताल कर रही है।

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड से जुड़े लोगों के ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई चल रही है। इससे पहले एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल और फिल्म निर्माता फिरोज नाडियावाला के घर पर भी ड्रग्स की जांच के सिलसिले में इस महीने की शुरुआत में छापा मारा था।

एनसीबी की पूछताछ के बाद अर्जुन रामपाल ने कहा था, ड्रग्स से मेरा लेना देना नहीं

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल से ड्रग्स केस के एक मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 13 नवंबर को को करीब 7 घंटे तक पूछताछ की थी। एनसीबी की पूछताछ के बाद रामपाल ने संवाददाताओं से कहा था कि मादक पदार्थ से मेरा कोई लेना देना नहीं है। मेरे आवास पर जो दवाइयां मिली थी, उसकी पर्ची मेरे पास है और पर्ची को एनसीबी अधिकारियों को सुपुर्द किया जा रहा है।

एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से आधिकारिक सूचना मिलने के आधार पर हिंदी फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों के ड्रग्स लेने और रखने के मामले जांच शुरू की है। इस दौरान एनसीबी को कई चैट मिली है और यह सब कुछ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुआ है।

सुशांत राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने 9 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था और बाद में कोर्ट ने उसे जमानत पर रिहा कर दिया था। रिया ने ड्रग्स की खरीद के आरोप में लगभग एक महीने जेल में बिताया था।

From around the web