शामली में ट्रक ने टक्कर मारी, एक ग्रामीण व दो बच्चे भी गंभीर घायल

 

शामली। जनपद के दिल्ली रोड स्थित गांव खेड़ी में एक अनियंत्रित ट्रक ने घर के बाहर सड़क पर खड़ी एक गन्ने की ट्रैक्टर ट्रॉली में जबरदस्त टक्कर मार दी।जिसमें साइकिल पर सवार होकर वहां से गुजर रहे दो बच्चे भी ट्रक की चपेट में आ गए जिसमें एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि दूसरा बच्चा आंशिक रूप से घायल हो गया ।जबकि एक ग्रामीण भी घायल हो गया है।दुर्घटना में बच्चो की साइकिल भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जिसे देख ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाला और ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। घायल बच्चे को नगर के निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है।जबकि एक घायल युवक को शामली सीएचसी में भर्ती करवाया है।पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लेकर वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

आपको बता दे कि रविवार की देर शाम सदर कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित गांव खेड़ी में दिल्ली की ओर से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने घर के बाहर सड़क पर खड़ी गन्ने की ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी जिसमें टक्कर लगते ही गन्ने की ट्रॉली बीच सड़क पलट गई।जिसकी चपेट में वहां से साइकिल पर सवार होकर गुजर रहे गांव के ही दो बच्चे समी और एक अन्य बच्चा और ग्रामीण रूकमुद्दिन आ गए।जिसमें एक बच्चा और ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं एक अन्य बचा बच्चा भी आंशिक रूप से घायल हो गया।टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टक्कर लगते ही गन्ने से भरी ट्रॉली भी बीच सड़क पलट गई और बच्चो की साइकिल भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।दुर्घटना में एक बच्चा और एक ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गए ।जबकि एक अन्य बच्चा भी आंशिक रूप से घायल हो गया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी ट्रक चालक का पीछे किसी बात को लेकर गन्ना किसानों से विवाद हो गया था।जिसके चलते वो बीच सड़क ट्रक चालक के साथ डंडे से मारपीट कर रहे थे जिसके चलते ट्रक अनियंत्रित होकर टकरा गया।घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया।सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभालकर तत्काल घायल बच्चे को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया।जहाँ बच्चे को गंभीर हालत के चलते नगर के प्राइवेट हॉस्पिटल में उपचार जारी है।जबकि घायल ग्रामीण का उपचार सीएचसी शामली में जारी है।पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में लेकर वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

From around the web