संगठन को मजबूत करने के उद्देश्य से भाजपा ने जारी किया जेपी नड्डा का 120 दिन का प्रवास कार्यक्रम

 

नई दिल्ली, 22 नवम्बर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सांगठनिक तौर पर पार्टी को और मजबूत करने तथा हर बूथ इकाई को सक्रिय करने के उद्देश्य से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के 120 दिनों के प्रवास की योजना बनाई है। इसके तहत आगामी दिनों में जिन राज्यों में चुनाव होने हैं वहां उनका प्रवास होगा। इस कार्यक्रम की शुरुआत दिसंबर के प्रथम सप्ताह में देवभूमि उत्तराखंड से होगी।

भाजपा महासचिव अरुण सिंह ने रविवार को संवाददाता सम्मेलन में नड्डा के प्रवास का विस्तृत ब्यौरा दिया। उन्होंने कहा कि आगामी 120 दिनों में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सभी राज्यों का प्रवास होगा। इस दौरान प्रत्येक बूथ अध्यक्ष और बूथ समितियों के अलावा मंडल अध्यक्ष तथा मंडल समितियों के साथ बैठक होगी। इस प्रवास योजना के अंतर्गत नड्डा जी बूथ समितियों और मंडल के कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित भी करेंगे। वहीं, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण एवं अन्य योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद के अलावा बुद्धिजीवियों से भी मुलाकात करेंगे।

अरुण सिंह ने बताया कि आगामी दिनों में जिन भी राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं, वहां पार्टी की क्या तैयारी है, क्या रणनीति बनी है, उसकी भी समीक्षा जेपी नड्डा करेंगे। उन्होंने बताया कि इस प्रवास कार्यक्रम का उद्देश्य संगठन को और मजबूती प्रदान करना और हर बूथ इकाई को और सक्रिय करना है। इसकी शुरुआत दिसंबर के प्रथम सप्ताह में देवभूमि उत्तराखंड से होगी।

From around the web