कोलकाता पुलिस के 45 जवान कोरोना पॉजिटिव

 

कोलकाता । पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में पुलिसकर्मियों के बीच कोरोना महामारी का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। ताजा घटनाक्रम के तहत कोलकाता पुलिस के खुफिया विभाग के दो वरिष्ठ अधिकारियों सहित 45 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इन सभी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

कोलकाता पुलिस एक अधिकारी ने बताया कि अब तक 1,100 से अधिक पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। गुरुवार को 45 पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच रिपोर्ट आई है। इनमें से कुछ को घर में ही आइसोलेशन में रहने को कहा गया है, जबकि जिन लोगों को गंभीर परेशानी है उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उल्लेखनीय है कि कोरोना से पिछले सप्ताह कोलकाता के दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी। पुलिस और स्वास्थ्य कर्मियों के कोरोना की चपेट में आने से राज्य सरकार की चिंता बढ़ गई है। अभी तीन दिन पहले ही कोलकाता पुलिस के आला अधिकारी ने कहा था कि अब हर थाने में कोरोना के लक्षण वाले पुलिसकर्मियों के लिए अलग से आइशोलेशन लॉकअप बनाने की योजना है। क्योंकि पुलिस वाले आरोपितों से पूछताछ के दौरान अधिक संक्रमित हो रहे हैं। पूरे राज्य में करीब 5000 पुलिसकर्मी इस महामारी की चपेट में अब तक आ चुके हैं।

From around the web