मेरठ: चौकीदार को बंधक बनाकर गन्ना क्रय केंद्र पर लूटपाट

 
मेरठ। थाना सरूरपुर क्षेत्र के गांव कक्केपुर स्थित गन्ना क्रय केंद्र पर बदमाशों ने रविवार देर रात जमकर लूटपाट की। वारदात को अंजाम देकर बदमाश चौकीदार को बंधक बनाकर फरार हो गए। सुबह किसान गन्ना क्रय केंद्र पर पहुंचे तो घटना का पता चला। चौकीदार ने थाने में तहरीर दीए लेकिन पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई का हवाला देकर टरका दिया।
गौरतलब है कि मेरठ.करनाल हाईवे स्थित गांव कक्केपुर में दौराला.बी के नाम से गन्ना क्रय केंद्र है। इस पर गांव का ही किशनपाल पुत्र आशाराम बतौर चौकीदार कार्यरत है। रविवार देर रात को किशनपाल क्रय केंद्र पर लगे तंबू में लेटा था। करीब रात 12 बजे के बाद हथियारबंद तीन बदमाशों ने गन्ना क्रय केंद्र पर धावा बोल दिया। एक बदमाश ने किशनपाल की खोपड़ी पर तमंचा सटा दिया और बाकी दो बदमाशों ने लूटपाट शुरू कर दी। चौकीदार के मुताबिक बदमाशों ने उसकी जेब में रखे 1980 रुपये व मोबाइल के अलावा क्रय केंद्र से पांच कुंतल के बाटए कांटाए डंडीए सिलेंडर लूट ले गए। लूटपाट के बाद बदमाशों ने चौकीदार के हाथ.पांव बांध दिए और फरार हो गए। सोमवार सुबह 9 बजे किसान गन्ना क्रय केंद्र पर पहुंचे तो चौकीदार बंधक पड़ा मिला।
चौकीदार का कहना है कि तीन बदमाशों में से एक ने मुंह पर कपड़ा लपेटा हुआ थाए जबकि दो बदमाश बेनकाब थे जिन्हें वह सामने आने पर पहचान सकता है। सोमवार दोपहर को चौकीदार सरूरपुर थाने पहुंचाए लेकिन पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कहकर तहरीर ले ली।

From around the web