मेरठ: जमीन जायदाद व अवैध संबंधों के चलते हुई किसान की हत्या, बेटी ने ही अपने दोस्तों को सुपारी देकर कराई थी पिता की हत्या

 
मेरठ। परतापुर थाना क्षेत्र में घर में सो रहे किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसका खुलासा सोमवार को एसएसपी सिटी मान सिंह चौहान ने पुलिस लाइन में पत्रकार वार्ता के दौरान इसका खुलासा किया। हत्या अवैध संबंधों व जमीन जायदाद को लेकर हुई थी। हत्या करवाने वाला कोई नहीं था, बल्कि उसकी खुद की बेटी थी, जिसने अपने दोस्तों को सुपारी देकर अपने पिता की हत्या करवा दी।
एसपी सिटी ने बताया कि परतापुर मोहिउद्दीनपुर में पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर पेट्रोल पंप के सामने 42 वर्षीय मनोज पुत्र अतरसिंह की एक सितंबर की सुबह को सुबह करीब पांच बजे गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद से ही शक की सुई परिजनों पर थी। गहनता से जांच-पड़ताल की गई तो हत्या में उसकी खुद की 23 वर्षीय शिखा निकली। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में शिखा ने हत्या करना कबूल कर लिया है। उसने बताया कि उसके पिता के एक महिला से अवैध संबंध थे, वह जमीन जायदाद उसके नाम करना चाहते थे। एक बार तो किसी को यकीन भी नहीं हुआ कि एक लड़की जमीन जायदाद के लिए ऐसी घटना को अंजाम दे सकती है, इसको लेकर सभी सकते में है। एसपी सिटी ने बताया कि शिखा को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उसके हत्यारे दोस्त हिमांशु पुत्र हरेन्द्र निवासी अघेडा परतापुर, शूटर लौकी उर्फ लोकेन्द्र पुत्र विजय वीर निवासी बिसोखर मोदीनगर, गाजियाबाद और हिमांशु जाट पुत्र शैलेश निवासी करनावल थाना सरूरपुर फरार है। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

From around the web