मेरठ: बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप लूटा

 
मेरठ। आधा दर्जन शस्त्रधारी बदमाशों ने गुरूवार की देर शाम दिन करनाल मार्ग पर पैट्रोल पंप लूट लिया। मोटर साइकिलों पर सवार होकर आए बदमाशों ने हथियारों के बलपर आतंकित करते हुए कर्मचारियों को बंधक बनाकर हजारों की नकदी लूट ली। और हथियार लहराते हुए फरार हो गये। दिनदहाड़े हुई लूट की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी के लिए इलाके में चेकिंग अभियान चलाया। घटना की सूचना पर पहुंचे एसपी देहात मौके पर पहुंचे। एसपी देहात ने पैट्रोल पंप से मिली फुटेज के आधार पर बदमाशों तक शीघ्र पहुँचने और उन्हें पकडऩे आश्वासन दिया।
जानकारी के मुताबिक मेरठ के डिफेंस एंक्लेव निवासी प्रमोद कुमार और विनोद कुमार का मेरठ-करनाल हाइवे पर थाना सरूरपुर इलाके के गांव कक्केपुर के निकट चौराहे पर कृष्णा फिलिंग सेंटर है। बताया गया है कि गुरूवार की देर शाम पैट्रोल पंप पर कैशियर मुनेंद्र कुमार और पकंज कुमार निवासी बुलंदशहर ऑफिस में बैठे हुए थे। उसी समय ग्रे कलर की दो अपाचे मोटर साइकिलों पर सवार होकर नकाबपोश छह बदमाश वहां पहुंचे। पांच बदमाश ऑफिस में घुस गये और वहां बैठे दोनों कर्मचारियों को गन प्वांइट पर ले लिया और गोली मारने की धमकी देते हुए बंधक बना लिया। जिसके बाद बदमाशों ने 34 हजार की नगदी लूटकर जेब में भर लीं और पंकज का मोबाइल लूट लिया। जाते समय पुलिस को फोन करने पर जान से मारने की धमकी दी गई। जबकि दो बदमाश बाइकों पर बाहर खडे रहे। चंद मिंटो में बदमाशों ने लूट की इस दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया और भाग गए। जाते जाते बदमाशों ने अपने आपको लोकल के बताते हुए पुलिस में सूचना देने या कोई कार्यवाई करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीडि़त कर्मचारियों ने बताया कि जाते हुए बदमाशों ने दोनों बाइकों में खुद ही पंप की मशीन चलाकर पैट्रोल भी भरा। वारदात के बाद दहशत में आए कर्मचारियों ने घटना की जानकारी मालिक प्रमोद कुमार को दी और फिर सौ नंबर पर कॉल करके पुलिस को बताया। नवागत एसओ ऋषिपाल सिंह फोर्स सहित मौके पर पहुंचे। बाद में सीओ भीम कुमार गौतम भी पहंचे और वारदात की जानकारी ली।। लगभग तीन दो घंटे बाद पहुंचे एसपी देहात राजेश कुमार ने मौका मुआयना किया और पैट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद पूरी घटना को देखा।
पैट्रोल पंप कर्मचारियों ने बताया की छह माह में यह दूसरी घटना है। इससे पूर्व गत नौ मार्च को भी बदमाश पंप से डेढ लाख रूपये लूट गये थे। जिसका पुलिस आज तक भी खुलासा नहीं पाई है। जिसके चलते पंप कर्मचारियों में भारी दहशत का माहौल बना हुआ है। एसपी देहात राजेश कुमार का कहना है कि बदमाश लोकल क्षेत्र के ही रहने वाले है। बाइको के नंबर ट्रेस किया गया है। जो स्कूटी का निकला है। दो दिन पूर्व करनावल गैस एजेंसी पर हुई लूट भी इन्ही बदमाशों ने की है। दोनों के वारदातों को अंजाम देने वालों का हुलिया एक जैसा है।

From around the web