कासगंज में पिता ने जमीनी विवाद के चलते पुत्र की कर दी हत्या

 

कासगंज, 22 नवंबर । कासगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मामो में शनिवार की देर रात्रि घर में सो रहे पुत्र की पिता ने गला दबाकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर पिता रात को ही घर से फरार हो गया। घटना की पृष्ठभूमि में जमीनी विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने रविवार को परिजनों की निशानदेही पर पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

कासगंज में आपसी खून के रिश्तो का एक मामला प्रकाश में आया है, जिसमें घटना का शिकार कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मामो का निवासी 22 वर्षीय आकाश हुआ है। उसके पिता रामरतन ने देर रात्रि सोते समय गला दबा कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर पिता फरार हो गया। जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। परिजनों की निशानदेही पर पड़ोसी जनपद अलीगढ़ के थाना गंगीरी क्षेत्र से आरोपी पिता को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजीव सिरोही ने जानकारी देते हुए बताया है कि आरोपी पिता का कहना है उसके एवं पुत्र के बीच जमीन का विवाद काफी दिनों से चला आ रहा था। इसी कारण पुत्र की आकांक्षाएं काफी अधिक बढ़ गई थी। इन्हीं के चलते वह बीते दिनों से परेशान था। फलस्वरुप उसने अपने पुत्र की गला दबाकर हत्या कर दी।

From around the web