बोर्नमाउथ फुटबॉल क्लब के प्रबंधक एडी होवे ने अपने पद से दिया इस्तीफा

 

डोर्सेट। बोर्नमाउथ फुटबॉल क्लब के प्रबंधक एडी होवे ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। क्लब ने उक्त जानकारी देते हुए कहा कि होवे ने आपसी सहमति से क्लब छोड़ा है।

क्लब ने एक बयान में कहा,"एएफसी बॉर्नमाउथ पुष्टि करता है कि प्रबंधक एडी होवे ने आपसी सहमति से क्लब छोड़ दिया है। 42 वर्षीय, होवे जिन्होंने विटालिटी स्टेडियम में एक दशक से अधिक समय में 450 से अधिक मैचों में क्लब का प्रबंधन किया है, ने साथ मिलकर क्लब छोड़ने का निर्णय लिया है।"

होवे ने समर्थकों को एक खुला पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा कि क्लब छोड़ने का फैसला 'सबसे कठिन' निर्णयों में से एक है।

पत्र में होवे ने आगे लिखा, "एक खिलाड़ी और एक प्रबंधक दोनों के रूप में क्लब के साथ कुल 25 साल बिताने के बाद इसे छोड़ने का फैसला कठिन है। हालांकि इस फुटबॉल क्लब के लिए मेरे पास जो स्नेह और प्यार है, वह हमेशा बना रहेगा, हमें सामूहिक रूप से लगता है कि अब क्लब के लिए एक नई दिशा में जाने का सही समय है। बोर्नमाउथ हमेशा मेरे दिल में रहेगा, लेकिन मेरा दृढ़ विश्वास है कि क्लब के लिए अब बदलाव का यह सही समय है।"

क्लब प्रीमियर लीग के हाल ही में संपन्न हुए 2019-2020 सत्र में 18 वें स्थान पर रहा था। बोर्नमाउथ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, नील ब्लेक ने कहा कि होवे एएफसी बोर्नमाउथ के दिग्गजों में से एक हैं।

उन्होंने कहा, " होवे एक खिलाड़ी और एक प्रबंधक के रूप में इस फुटबॉल क्लब का पर्याय है। उन्होंने क्लब की पहचान और इतिहास को बदलने में काफी मदद की है।"

उन्होंने कहा,"स्वयं, हमारे मालिक मैक्सिम डेमिन और बोर्ड ने होवे की उपलब्धियों के लिए उनका आभार जताया है और प्रशंसा की है। यह दर्शाता है कि क्लब में होवे का क्या कद होगा। इस तरह का निर्णय हल्के ढंग से नहीं लिया जा सकता है, यही कारण है कि पिछले कुछ दिनों में इस पर एक साथ चर्चा की गई है।"

उन्होंने आगे कहा कि होवे के साथ हम अपनी व्यक्तिगत दोस्ती को और भी बेहतर बनाएंगे। वह भविष्य में जो कुछ भी करेंगे, उसके लिए हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं और आशा करते हैं कि वह अपने परिवार के साथ अच्छी तरह से अर्जित समय का आनंद लें। (एजेंसी, हि.स.)

From around the web