Saturday, May 18, 2024

तेलंगाना में बीआरएस शासनकाल में 8 हजार किसानों ने की आत्महत्या: राहुल गांधी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अंडोल। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को तेलंगाना के अंडोल विधानसभा क्षेत्र में पार्टी की ‘विजयभेरी सभा’ में राज्य की भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले आठ वर्षों में बीआरएस शासनकाल में तेलंगाना में आठ हजार किसानों ने आत्महत्याएं कीं।

राहुल ने मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव और उनके परिवार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि जमीन, रेत, खदानें, शराब सब राव परिवार के हाथों में हैं। परीक्षा के पेपर लीक होने से कई युवाओं को नुकसान हुआ है। कालेश्वरम परियोजना में करोड़ों रुपये का भ्रष्टाचार हुआ था। क्या केसीआर हमें बताएंगे कि उनकी सरकार ने अब तक क्या किया है? राहुल ने आश्वासन दिया कि उनके पार्टी की सरकार बनते ही छह गारंटी लागू करेंगे और जनता का शासन दिखाएंगे। पहली कैबिनेट बैठक में छह गारंटियों पर हस्ताक्षर होंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र की भाजपा-नीत सरकार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उनके खिलाफ 24 मुकदमे दर्ज कराए हैं। उनकी संसद सदस्यता भी रद्द कर दी गई थी और यहां तक कि सरकारी आवास से भी बाहर भेज दिया गया था, लेकिन सबसे आश्चर्य की बात है कि भ्रष्ट केसीआर के खिलाफ एक भी मामला दर्ज नहीं है। इससे स्पष्ट होता है कि बीआरएस और भाजपा के बीच दोस्ती कितनी गहरी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय