Saturday, October 5, 2024

मोदीनगर में शुरू होगा राज्यकर कार्यालय, विधायक ने की अधिकारियों से बात

गाजियाबाद। राज्य कर कार्यालय मोदीनगर में फिर से शुरू होने की कवायद जारी है। भाजपा विधायक डॉ.मंजू शिवाच, राज्य कर अधिकारियों और व्यापारियों के बीच बैठक के बाद राज्य कर कार्यालय को मोदीनगर में दोबारा शुरू करने का निर्णय लिया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मोदीनगर में संचालित राज्य कर कार्यालय को कुछ समय पूर्व बंद कर गाजियाबाद स्थानांतरित कर दिया गया था। इससे व्यापारियों और अधिवक्ताओं में आक्रोश था। दोनों संगठनों की ओर से मोदीनगर में करीब चार दशक से संचालित राज्य कर कार्यालय को गाजियाबाद स्थानांतरित करने पर आंदोलन की चेतावनी दी गई थी। अधिवक्ताओं और व्यापारियों ने विधायक डॉ.मंजू शिवाच को ज्ञापन देकर मोदीनगर में दोबारा कार्यालय शुरू कराने की मांग की थी। विधायक डॉ.मंजू शिवाच ने बीते दिनों लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सेे मिलकर इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाया था।

 

 

विधायक नेे कार्यालय गाजियाबाद स्थानांतरित करने से व्यापारियों और अधिवक्ताओं के रुख की जानकारी भी मुख्यमंत्री को दी थी। मुख्यमंत्री ने इस संबंध में शीघ्र ही कार्रवाई का आश्वासन दिया था। शुक्रवार को दिल्ली-मेरठ मार्ग स्थित एक शिक्षण संस्थान में विधायक डॉ.मंजू शिवाच के साथ राज्य कर के एडिशनल कमिश्नर दिनेश मिश्रा व अन्य अधिकारी, व्यापारियों और नगर पालिका अध्यक्ष विनोद जाटव वैशाली के बीच बहुपक्षीय बैठक हुई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय