Thursday, September 19, 2024

ग्रेटर नोएडा में 8 साल पुरानी सोसाइटी, 4 साल से हो रही मंदिर में पूजा, नोटिस वापस लेने पर एओए बोला विवाद खत्म

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौड़ सौंदर्यम सोसाइटी में मंदिर की घंटी धीमी बजाने के आदेश को देर रात पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड के अधिकारी ने वापस ले लिया। ऑफिस टाइमिंग में इस नोटिस के आदेश लेने का बाकायदा आर्डर जारी किया जाएगा। लगभग 8 साल पुरानी इस सोसाइटी में बिल्डर ने 4 साल पहले मंदिर बनवाकर अपार्टमेंट ओनर एसोसिएशन (एओए) को हैंड ओवर किया था। तभी से लगातार इसमें सुबह और शाम पूजा होती है और धार्मिक अनुष्ठान किए जाते हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

दरअसल इस मंदिर के बाहर एक बड़ा घंटा लगाया गया है जिसे बिल्डर ने ही लगवाया था। जब भी कोई मंदिर में प्रवेश करता है तो अक्सर वह घंटा बजाकर ही मंदिर के अंदर जाता है। जिसके चलते इससे होने वाली आवाज को लेकर कंप्लेंट की गई थी। सोसाइटी निवासी और पदाधिकारी आर के गुप्ता ने बताया है कि उत्तर प्रदेश पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड के अधिकारी द्वारा देर रात आदेश वापस लेने की सूचना प्राप्त हुई है। गुरुवार को एओए के ऑफिस जाकर देखा जाएगा कि क्या इस तरीके का कोई मेल या नोटिस मिला है जिसमें आदेश लेने की बात की गई है या नहीं।

 

 

उन्होंने बताया कि नोटिस वापस लेने के बाद अब किसी तरीके का कोई मामला नहीं है मंदिर के सामने तीन टावर बने हुए हैं जो 20-20 मंजिल से ऊपर है। इनमें सैकड़ो परिवार रहते हैं। उत्तर प्रदेश पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड के क्षेत्रीय अधिकारी डीके गुप्ता ने बीती देर रात एक मेल में आदेश को तुरंत वापस लेने का एक लेटर जारी करते हुए सोसाइटी के एओए को भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय