Thursday, September 19, 2024

शामली में खाना बनाते समय सिलेंडर हुआ लीकेज, कमरे में रखा सामान जलकर हुआ खाक

शामली। जनपद मे खाना बनाते समय सिलेंडर लीकेज होने के वजह से घर में आग लग गई। आग लगने की वजह से कमरे में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। आग लगने की सूचना गांव के लोगों ने दमकल विभाग को दी। जब तक दमखल विभाग मौके पर पहुंची, जब तक सारा सामान जलकर खाक हो चुका था। पीड़ित का कई लाखों रुपए का सामान जलकर राख हुआ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव लिलौन निवासी प्रमोद गांव में कड़ियों के मकान में रहता है। जहा प्रमोद के परिवार के लोग रिश्तेदारी में दिल्ली गए हुए थे और वह घर पर अकेला था। प्रमोद अपने मकान की दूसरी मंजिल पर गैस सिलेंडर पर खाना बना रहा था। अचानक सिलेंडर लीकेज होने की वजह से मकान की दूसरी मंजिल पर भयंकर आग लग गई। जिसके चलते मकान में रखे सारे सामान में आग लग गई।

 

आग लगता देख आस पड़ोस के रहने वाले गांव के लोगों ने सूचना दमकल विभाग को दी। जब तक दमकल विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे जब तक मकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो चुका था। पीड़ित ने बताया है, कि मकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो चुका है। उसके घर का कीमती सब सामना आग में जल गया। जिसकी कीमत करीब साढ़े चार लाख रुपए का नुकसान होना बताया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय