Friday, September 20, 2024

इनेलो-जेजेपी-हलोपा सब भाजपा की बी टीम, कुमारी सैलजा हमारी बहन- भूपेन्द्र सिंह हुड्डा

पूर्व सीएम बोले, सैलजा कांग्रेस की सम्मानित नेता, उनके विरुद्ध टिप्पणी करने वालों का कांग्रेस में नहीं कोई स्थान

रोहतक। पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कुमारी सैलजा हमारी बहन हैं और कांग्रेस की सम्मानित नेता हैं। कोई भी कांग्रेस का नेता या कार्यकर्ता उनके बारे में गलत टिप्पणी नहीं कर सकता। उनके विरुद्ध बोलने वाले लोगों का कांग्रेस में कोई स्थान नहीं है। उन्होंने कहा कि आज सभी लोगों के हाथ मोबाइल है और लोगों को मैन्युपुलेट करके कुछ भी बुलवाया जा सकता है, लेकिन ऐसी मानसिकता का समाज या राजनीति में कोई स्थान नहीं है। विरोधी दल जानबूझकर समाज को बांटने वाली साजिशें रच रहे हैं, लेकिन हरियाणा का समाज किसी की चाल फंसकर जात-पात में नहीं बंटने वाला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि 36 बिरादरी एकजुट होकर कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है और पूरे हरियाणा में एक ही नारा गूंज रहा है ना जात पर-ना पात पर, बटन दबेगा हाथ पर। पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा डी पार्क स्थित आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इससे पहले बेरी से भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक ओमप्रकाश कादियान और उनके बेटे विक्रम कादियान ने कांग्रेस ज्वाइन कर ली है। विक्रम कादियान भाजपा के टिकट पर दो बार बेरी से चुनाव लड़ चुके हैं। वहीं, भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री गायित्री देवी ने भी कांग्रेस का हाथ थाम लिया।

ज्वाइनिंग के बाद सिरसा से हलोपा प्रत्याशी गोपाल कांडा को भाजपा द्वारा समर्थन करने के सवाल पर हुड्डा ने कहा कि ये बात प्रदेश की जनता को पहले ही पता थी। जिस इनेलो-हलोपा का पहले अप्रत्यक्ष तौर पर बीजेपी के साथ गठबंधन चल रहा था, वह अब सार्वजनिक हो गया है। हरियाणा में सीधा मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी के बीच है। इनेलो, जेजेपी, हलोपा जैसे तमाम दल सिर्फ कांग्रेस के वोट काटने के लिए मैदान में उतारे गए हैं। कई निर्दलीयों को भी भाजपा ने यहीं जिम्मेदारी सौंपी है।

बीजेपी ना जनता का सम्मान करना जानती है और ना ही अपने नेता व कार्यकर्ताओं का : विक्रम कादियान

इस मौके पर विक्रम कादयान ने कहा कि बीजेपी ना जनता का सम्मान करना जानती है और ना ही अपने नेता व कार्यकर्ताओं का। बेरी में बाहरी उम्मीदवार को टिकट देकर उसने खुद के ही कार्यकर्ताओं को अपमानित करने का काम किया है। वहीं, महिला नेता गायित्री देवी ने कहा कि उन्होंने भाजपा में 14 साल तक निष्ठा व मेहनत से काम किया, लेकिन हांसी में भाजपा ने एक दागी नेता को टिकट दे दिया। इससे पार्टी का हरेक कार्यकर्ता मायूस है। प्रदेश में कांग्रेस पार्टी में ही 36 बिरादरी व हर वर्ग के हित सुरक्षित हैं। इस अवसर पर बेरी से कांग्रेस प्रत्याशी रघुबीर कादियान, रोहतक से बीबी बतरा, आनंद सिंह दांगी आदि वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय