Saturday, September 28, 2024

पुलिस थाने से 10 कदम की दूरी पर 10 दुकानों का टूटा ताला, नकदी सामान पार

धमतरी। रूद्री का वीआईपी क्षेत्र, रूद्री थाना और पुलिस लाइन से 10 कदम की दूरी पर चोरों ने जमकर उत्पात मचाया। एक नहीं पूरे 10 दुकानों का ताला तोड़कर नकदी समेत हजारों के सामान ले उड़े। ऐसी वारदात पहले भी दो से तीन बार हो चुकी है, पर कोई पकड़ नहीं आ रहा।

रूद्री पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 26 सितंबर की आधी रात अज्ञात चोरों ने कलेक्टर व एसपी दफ्तर से मुश्किल से 300 मीटर की दूरी पर स्थित रूद्री चौक स्थित 10 दुकानों के शटर का ताला तोड़ा। इसमें से चार दुकानों के अंदर घुसकर गल्ला में रखे पैसों और सामान की चोरी की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रूद्री के जनप्रतिनिधि जनपद सदस्य पिंकू जागेंद्र साहू के दुकान चित्रा फोटो एवं स्टेशनरी मार्ट में दुकान के बाहर और अंदर लगे सीसी टीवी कैमरे को क्षतिग्रस्त कर चोरी किया गया हैै। इसी तरह श्याम होटल रूद्री में शटर तोड़कर गल्ले में रखे तीन हजार रुपये के चिल्हर, नरेंद्र आटो सेंटर से करीब 12 हजार रुपये नगद, नित्या फोटोकापी जनरल स्टोर्स से पांच हजार रुपये के सिगरेट, गुटखा की चोरी की गई है। इस चोरी से दुकानदारों में दहशत है और बदहाल सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आक्रोश हैै। क्योंकि रुद्री चौक में पूर्व में भी कई बार चोरी की घटना हो चुकी हैै। इस चोरी के घटना की शिकायत व्यवसायियों ने थाने में पूर्व में की थी, लेकिन अज्ञात चोर अब तक नहीं पकड़ाया, जो चिंता का विषय हैै। यही वजह है कि अज्ञात चोरों के हौसले बुलंद हैै। 27 सितंबर को रूद्री चौक के सभी व्यापारियों ने चोरी के घटना की शिकायत रूद्री थाना पहुंचकर अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। साथ ही रात में पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग व्यवसायियों ने की है। इधर चोरी की घटना की जानकारी होने पर रूद्री पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची। दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है, लेकिन फिलहाल अज्ञात चोरों के खिलाफ किसी तरह सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस जल्द ही चोरों को पकड़ने की बात कह रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय