Sunday, September 29, 2024

गाजियाबाद में सेल टैक्स अधिकारी बनकर करते थे अवैध वसूली, दो गिरफ्तार

गाजियाबाद। सेल टैक्स अधिकारी बनकर कारोबारियों से अवैध वसूली करने वाले गनौली गांव में रहने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों ठग कार में घूमकर कारोबारियों को डरा-धमकाकर ठगी करते है। ठगों ने अपने घर से 500 मीटर की दूरी पर कारोबारी से 30 हजार रुपये की मांग की थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि डाबर तालाब कॉलोनी में रहने वाले जैद अपने पिता के साथ दिल्ली से गाड़ी में सामान भरकर उत्तराखंड ले जाने के लिए निकले थे। चिरौड़ी गांव में पहुंचते ही पीछे से आए कार सवार दो लोगों ने उन्हें रोक दिया था। कार सवार दोनों अपने आप को सेल टैक्स ऑफिसर बताने लगे। कारोबारी द्वारा सामान का बिल दिखाने के बाद भी दोनों आरोपी 30 हजार रुपये की मांग करने लगे।

 

पीड़ित ने पुलिस को फोन किया तो आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर दो आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सेल टैक्स ऑफिसर बनकर ठगी करने वाले अमन और कुलदीप निवासी गनौली गांव को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि हम लोग मौका देखकर अपने आप को सेल टैक्स का अधिकारी बताकर आने-जाने वाले वाहनों से अवैध रूप से पैसे की वसूली कर लेते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय