Tuesday, October 1, 2024

कानपुर: ज्वेलरी कारोबारी से हुई लाखों की धोखाधड़ी का खुलासा, लाखाें की चांदी बरामद

कानपुर। कोतवाली पुलिस ने ज्वेलरी कारोबारी से लाखों की धोखाधड़ी मामले का 48 घंटे के अन्दर खुलासा करते हुए दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया और लगभग 50 लाख से अधिक की कीमत की चांदी बरामद किया है। यह जानकारी सोमवार को पुलिस उपायुक्त पूर्वी श्रवण कुमार सिंह ने दी।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपित फीलखाना क्षेत्र के घुमनी बाजार निवासी रविन्द्र सिंह पुत्र राजेश सिंह और उसका भाई विवेक सिंह है। दोनों के कब्जे से 58 किलो 870 ग्राम चांदी (सफेद धातु) बरामद की गई है। जिसकी कीमत लगभग पचास हजार से अधिक है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि कोतवाली थाना क्षेत्र में 28 की रात एक स्कूटी लावारिस हालत में पायी गई थी। लावारिस स्कूटी के नम्बर से सर्च किया गया तो और मालिक से संपर्क किया, जिसके बाद यह जानकारी मिली कि ज्वैलरी कारोबारी की स्कूटी है और उनका नौकर रविन्द्र सिंह बीते काफी दिनों से काम रहा था, वही उपयोग करता था। जब वह गायब है तो हमें आशंका है कि रविन्द्र 58 किलो 870 ग्राम चांदी लेकर फरार हो गया है। इस संबंध में तत्काल मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई। खुलासे के लिए कई टीमें गठित की गई थी। संभावित स्थानों पर दबिश दे रही थी। सोमवार की पुलिस सर्विलांस एवं मुखबिर की सूचना पर गिलिम बाजार के पास से कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया। दोनों भाइयों के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय