Monday, October 7, 2024

फंदे से लटकता मिला महिला का शव

सुल्तानपुर। मोतिगरपुर थाना अंतर्गत अतरदशा गांव में महिला का शव छत में लगे हुक में साड़ी के सहारे रविवार को लटकता हुआ मिला। घर में मृतका के अलावा उसके तीन नाबालिग बच्चे ही रहते हैं। घटना के समय एक दिव्यांग बेटी ही घर पर मौजूद थी। सूचना पर पहुंची मोतिगरपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

थाना क्षेत्र की अतरदशा गांव में दयावती पत्नी मनीष जायसवाल (35) मृतका की बड़ी बेटी प्रतिज्ञा (14) ने बताया कि मां ने उसे चीनी लेने के लिए भेजा था और छोटा भाई अहम (7) बगल खेलने गया था। छोटी बहन दिव्यांग प्रतिमा (10) बरामदे में थी। जब वह चीनी लेकर लौटी तो मां का शव साड़ी के सहारे हुक से लटक रहा था। मां का फोन पास में पड़ा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मृतका के पिता भी मौके पर पहुंचे
फोन उठाया तो पापा का फोन आया और उन्हें बताया तो पापा ने कहा कि पड़ोसियों को बताओ। जिसके बाद पास पड़ोस के लोग भी आ गए और शव को नीचे उतारे। सूचना के बाद मृतका के पिता जियालाल जायसवाल निवासी गूरेगांव थाना गोसाईगंज भी मौके पर पहुंचे। सूचना के बाद थानाध्यक्ष मोतिगरपुर तरुण कुमार पटेल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

पोस्टमार्टम के आधार पर होगी विधिक कार्रवाई
शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दो बेटियों व बेटे के सिर से मां का साया उठ चुका है। मृतका का पति रोजी-रोटी के लिए मुम्बई में नौकरी करता है। थानाध्यक्ष मोतिगरपुर तरुण कुमार पटेल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय