Monday, October 7, 2024

धार्मिक भावनाओं को भडक़ाने वाले शाबिर अली पर मामला दर्ज कर भेजा जेल

अनूपपुर। सोंशल मीडिया में चल रहे जलेबी के ट्रेंड को लेकर कई तरह की पोस्ट सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। जिसको लेकर शनिवार की रात कोतमा नगर का माहौल गर्म हो गया। शाबिर अली निवासी कोतमा द्वारा भंडारा खाने वालों को अपशब्द लिखना भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं व हिंदुत्ववादी लोगों को नागवार गुजरा। धार्मिक आयोजनों के भंडारा खाने वालों को अपशब्द लिखने की शिकायत लेकर हिन्दू संगठनों के नेता कोतमा थाने पहुंचे, शाबिर अली के खिलाफ धार्मिक भावना भड़काने की लिखित शिकायत की, जिस पर धारा 170,126,135, 3 के तहत मामला दर्ज किया गया। धर्मविरोधी पोस्ट को लेकर तत्काल हरकत में आई पुलिस ने शाबिर अली को पुलिस अभिरक्षा में लेकर न्यायालय में पेश कियाा, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

यह है है मामला
दरअसल कॉग्रेस समर्थक गोहन्द्रा के पूर्व उप सरपंच मंनोज बर्मन ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट डाला जिसमें लिखा कि कभी तेल,कढ़ाई,सिरा के अलावा कुछ चीज देखा ही न हो। ऐसे अज्ञानी लोगों को जलेबी बनने की विधि मालूम ही नहीं है। ऐसे अज्ञानी लोग पहले भी रहे हैं, आज भी है और युगों युगों तक रहेंगे। इस पर शाबिर अली ने कमेंट्स करते हुए लिखा कि अज्ञानियों को धन्यवाद भोज भंडारा में भरपेट ठूंस कर खाने के बाद भी जलेबी चुराकर झोले व लोटे में भरकर ले जाते है वो भी आज जलेबी पर ज्ञान बांट रहे हैं। शाबिर अली कॉग्रेस के समर्थन हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कोतमा थाने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं व हिंदुत्व वादी कार्यकर्ताओ ने शाबिर अली द्वारा आपत्तिजनक कमेन्ट की शिकायत करते हुए कहा कि शनिवार को रात्रि समय 10.30 पर मनोज वर्मन द्वारा सोसल मीडिया में एक पोस्ट किया गया था, जिस पर साबिर अली द्वारा नवरात्रि के पावन पर्व में भंडारे प्रसाद को लेकर आपत्तिजनक एवं अपशब्द लिखकर धार्मिक भावना को आहत करने का कृत्य किया गया है जिसके कारण सभी सनातन धर्म के अनुयायी काफी आक्रोषित एवं दुखित थे। साबिर अली के व्दारा लगातार फेसबुक में आपत्तिजनक पोस्ट व कमेंट किया जाता है जिसपर प्रशासन से सज्ञान लेकर ठोस कार्यवाही की अपेक्षा है।

इनका कहना है
सोंशल मीडिया में भंडारा भोज को लेकर अपशब्द लिखने व धार्मिक भावना भड़काने की शिकायत पर मामला दर्ज कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया था। जहाँ से जेल जेल भेजा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय