Wednesday, October 16, 2024

नोएडा के वेंडर्स जोन की महिला दुकानदार ने अतिक्रमण हटाने गई प्राधिकरण की टीम के साथ की गाली-गलौज

नोएडा। नोएडा में बने एक वेंडर्स जोन के आसपास अतिक्रमण हटाने गए नोएडा प्राधिकरण की टीम के साथ एक महिला ने अपने पति व बेटे के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए गाली-गलौज की। महिला की दबंगई को देखते हुए प्राधिकरण की टीम वापस लौट गई।
थाना सेक्टर-113 में नोएडा प्राधिकरण के एक अधिकारी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वेंडर्स जोन में एक महिला को दुकान आवंटित की गई है। महिला अपनी दुकान के निर्धारित सीमा से ज्यादा जगह पर दुकान लगा रही है। जब अतिक्रमण हटाने के लिए टीम पहुंची तो उसने और उसके परिजनों ने प्राधिकरण की टीम के साथ गाली-गलौज करते हुए अभद्र व्यवहार किया।
थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि नोएडा प्राधिकरण के वरिष्ठ प्रबंधक वर्क सर्किल-6 ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि महागुन सोसायटी सेक्टर-78 के सामने नोएडा प्राधिकरण के वेंडर्स जोन में रीता देवी नामक महिला को एक दुकान अलाॅट की गई है। वहां पर जितनी जगह में दुकान दी गई है उससे ज्यादा जगह पर कब्जा करके महिला दुकान लगा रही है। इससे अन्य लोगों को परेशानी हो रही है।
उन्होंने थाने में दी शिकायत में कहा है कि इस संबंध में जानकारी मिलने पर नोएडा प्राधिकरण की टीम  अवैध अतिक्रमण को हटाने गई थी। उनका कहना है कि जब नोएडा की टीम अतिक्रमण हटाने पहुंची तो वेंडर्स रीता देवी, उनके पति विष्णु गुप्ता तथा बेटे हिमांशु सहित अन्य ने नोएडा प्राधिकरण की टीम के साथ बदसलूकी तथा गाली-गलौज की। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय