Tuesday, October 22, 2024

गाजियाबाद में पिलखुवा मार्ग पर आबादी के समीप गोकशी पर भड़के लोग, हिंदूवादी नेताओं का हंगामा

गाजियाबाद। मोदीनगर में भोजपुर के कस्बा फरीदनगर में रात पिलखुवा मार्ग पर आबादी के समीप गोकशी हो गई। गोकशी की घटना से लोगाें में आक्रोश भड़क गया। हिंदू जागरण मंच, बजरंग दल और भाजपा नेता कार्यकर्ताओं सहित बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। आक्रोशित भीड़ ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हंगामा किया और गोकशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पिलखुवा मार्ग जाम कर दिया व सड़क पर धरना देकर बैठ गए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाने का काफी प्रयास किया मगर वह नहीं माने। स्थिति को देखते हुए डीसीपी ग्रामीण सुरेंद्रनाथ तिवारी एसीपी ज्ञानप्रकाश राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को किसी तरह कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया। कस्बा फरीदनगर में रविवार रात पिलखुवा मार्ग पर जाट कॉलोनी से कुछ दूरी पर खेतों में हलचल हुई तो लोग उधर की तरफ दौड़े। सड़क से मात्र कुछ दूरी पर गन्ने के खेत में गोकश गोकशी करते मिले। भीड़ को देख गोकश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। मौके पर गोवंश का लहूलुहान शव देखकर लोगों में आक्रोश भड़क गया।

 

 

हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारी नीरज शर्मा और बजरंग दल के नेता मधुर नेहरा के अलावा मेरठ से विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी अंकित गोयल व भाजपा नेता संदीप उर्फ सोनू शर्मा बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंच गए। लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मोदीनगर-पिलखुवा मार्ग पर गोवंश का शव रखकर जाम लगा दिया। हंगामे के दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच नोकझोंक भी हुई। भीड़ के आक्रामक रुख को देखते हुए एसीपी ज्ञानप्रकाश राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को मनाने का प्रयास किया, मगर प्रदर्शनकारी आरोपियों की गिरफ्तारी और फरीदनगर चौकी प्रभारी के निलंबन की मांग पर अड़े रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय