असम के नगांव में पांच बारातियों की सड़क हादसे में मौत

 
ब

नगांव (असम)। असम के नगांव जिले में बीती देररात पांच युवा बारातियों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। यह हादसा नगांव जिला के कोलियाबर के हतीखोवा में ट्रक और हुंडई औरा कार की टक्कर से हुआ। पांचों युवक गोलाघाट जिला के बोकाखात इलाके के रहने वाले हैं।

बताया गया है कि कलाखोवा गांव के संदीप कुमार पाल, संजय दास, समीर पाल और मोहमाइकी गांव निवासी विवेक दास और बिकाश शर्मा कार (एएस-05क्यू-2683) से बोकाखात के कलाखोवा गांव के रवि घोष के पुज्ञ गौरव घोष की बारात में शामिल होने के लिए शोणितपुर जिला मुख्यालय शहर तेजपुर के ठेलामारा जा रहे थे। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक (यूपी037एटी-2765) से कार की टक्कर हो गई। इस हादसे में कार सवार पांचों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। इनमें से चार अविवाहित हैं। संदीप कुमार पाल शादीशुदा था। संदीप अपने पीछे गर्भवती पत्नी के साथ एक तीन साल का बच्चा छोड़ गया है।

हादसे की सूचना से युवकों के घरों में मातम पसर गया है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस सभी शव पहले थाने ले गई। बाद में उन्हें पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ट्रक और कार को जब्त कर लिया है। इस हादसे से विवाह आयोजन स्थल में मातम फैल गया।

From around the web