अलवर में दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने बैंक से लूटे 3 लाख रुपए

 
n

अलवर। जिले में बदमाश आये दिन वारदात कर पुलिस को सीधी चुनौती दे रहे हैं। जिले में क्राइम इतना बढ़ गया है की बदमाश दिनदहाड़े भी वारदात करने में नहीं हिचकिचा रहे। पुलिस का ख़ौफ़ तो जैसे बदमाशों में रहा ही नहीं दिनदहाड़े वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और पुलिस लकीर पिटती रहती है।

शहर के अरावली विहार थाना अंतर्गत भूगोर स्थित एक ग्रामीण बैंक में गुरुवार की दोपहर करीब ढाई बजे हथियारबंद बदमाश घुस गए। बदमाश हथियारों के बल पर बैंक से करीब 3 लाख रुपए लूट कर ले गए। बदमाशों की संख्या 3 बताई जा रही है जो कि एक ही बाइक पर सवार होकर आए थे। हालांकि कैश की अभी आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हुई है। बैंक कर्मचारी कैश संभालने में लग रहे हैं। इसके बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि कितने रुपए बदमाश लूट कर ले गए। अभी कैश ज्यादा और कम भी हो सकता है। वहीं घटना के बाद बैंक में हड़कंप मच गया। लूट की सूचना पर भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। सूचना पर अरावली विहार थाना पुलिस भी मौके पर पहुंचे और बैंक कर्मियों से घटना की जानकारी ली। सूचना मिलने पर एडिशनल एसपी श्रीमन मीणा, सीओ ग्रामीण अमित चौधरी, एसएचओ सदर राजेश शर्मा, अरावली विहार थाना अधिकारी जहीर अब्बास मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। फिलहाल पुलिस बैंक कर्मियों के बताए अनुसार आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लग रही है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण श्रीमन मीणा ने बताया कि तीन बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और अंदर आते ही बैंक कर्मियों को हथियार दिखाकर कैश लूट कर ले गए। बदमाशों ने हैलमेट पहना हुआ था। अभी तक कि जानकारी में 3 लाख रुपए बताए जा रहे है। घटना के बाद से पुलिस ने जिले में नाकेबंदी करा दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

जुलाई में भिवाड़ी की बैंक में हुई थी लूट

जिले में बदमाश किस कदर बेख़ौफ है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है की जुलाई माह में सुबह दिनदहाड़े ही रीको चौक स्थित एक्सिस बैंक में बदमाशों ने डकैती की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया। बदमाश बैंक से करीब 1 करोड़ रुपए का कैश व गोल्ड लूटकर ले गए। हालांकि भिवाड़ी पुलिस के अथक प्रयास से आरोपी जल्दी गिरफ्तार भी हो गए थे।

From around the web