देहरादून में हत्या कर भिवाड़ी में काट रहा था फरारी, डीएसटी भिवाड़ी ने पकड़ा

 
व

अलवर। उत्तराखंड के देहरादून जिले में रिटायर वन विभाग के कर्मचारी की हत्या कर भिवाड़ी में फरारी काटने वाले आरोपित को भिवाड़ी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर देहरादून एसओजी, एसटीएफ की टीम को सौंप दिया।

एसपी शांतनु कुमार सिंह ने बताया कि देहरादून एसटीएफ व एसओजी व डालनवाला थाना पुलिस भिवाड़ी पहुंची। उन्होंने बताया कि 2 अप्रैल को डालनवाला थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की बैग की डस से गला घोट कर हत्या कर दी गई थी। जिसका वांछित आरोपित राहुल पुत्र सुरेश जाट निवासी भरतपुर राजस्थान का है जो हत्या करके भिवाड़ी में फरारी काट रहा है। जिसकी गिरफ्तारी पर पच्चीस हजार का इनाम भी घोषित किया हुआ है। सूचना पर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए भिवाड़ी डीएसटी टीम प्रभारी मुकेश कुमार के नेतृत्व में आरोपित की तलाशी शुरू की गई। पुलिस ने आरोपित को भिवाड़ी से गिरफ्तार कर देहरादून पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस के अनुसार दो अप्रैल को देहरादून के डालनवाला थाना क्षेत्र में परिवादी आशा जायसवाल ने रिपोर्ट दी कि मेरे पति सुरेंद्र जायसवाल जो वन विभाग से सेवानिवृत्त होकर मुझसे अलग करणपुर में रहते थे। मुझे पुलिस से सूचना मिली कि उनकी मृत्यु हो गई है। मैं परिवार के साथ वहां पहुंची तो देखा कि मेरे पति का शव जमीन पर पड़ा हुआ है। उनके गले में काले रंग की बैग की डस लिपटी हुई है। किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मेरे पति की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस मामला दर्ज कर आरोपित को काफी दिन से तलाश कर रही थी।

From around the web