राजस्थान: रंजिश में चार लोगों पर चढ़ाई जीप, कुचलकर तीन की मौत, एक गंभीर
 

 
नागौर, 21 सितंबर (हि.स.)। जिले के कुड़छी गांव में बुधवार देर शाम खेत से लौट रहे चार लोगों पर पुरानी रंजिश के चलते उन्हीं के परिवार के व्यक्ति ने जीप चढ़ा दी। जीप से कुचल कर तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है।  पुलिस के मुताबिक शाम को कुड़छी निवासी मनीराम पुत्र भगवानाराम बावरी, पूजा बावरी, मुकेश पुत्र मनीराम, गेंडूदेवी बावरी खेत से घर लौट रहे थे। आरोप है कि इस दौरान पुरानी रंजिश में परिवार के मेघाराम चौकीदार ने चारों लोगों पर जीप चढ़ा दी। जिससे मनीराम व पूजा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मुकेश व गेंडूदेवी गंभीर घायल हो गए। घायलों को खींवसर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद मुकेश व गेंडूदेवी को जोधपुर रेफर किया है। बाद में मुकेश की जोधपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस के अनुसार अपने बयान में घायल गेंडूदेवी ने बताया कि मेघाराम जमीन को लेकर उनके परिवार से पुरानी रंजिश रखता है। इसको लेकर उसने हमला किया।  सूचना मिलने पर खींवसर पुलिस अस्पताल पहुंची और दोनों के शवों को मोर्चरी में रखवा दिया। खबर लिखे जाने तक पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली थी। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।
नागौर। जिले के कुड़छी गांव में बुधवार देर शाम खेत से लौट रहे चार लोगों पर पुरानी रंजिश के चलते उन्हीं के परिवार के व्यक्ति ने जीप चढ़ा दी। जीप से कुचल कर तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है।

पुलिस के मुताबिक शाम को कुड़छी निवासी मनीराम पुत्र भगवानाराम बावरी, पूजा बावरी, मुकेश पुत्र मनीराम, गेंडूदेवी बावरी खेत से घर लौट रहे थे। आरोप है कि इस दौरान पुरानी रंजिश में परिवार के मेघाराम चौकीदार ने चारों लोगों पर जीप चढ़ा दी। जिससे मनीराम व पूजा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मुकेश व गेंडूदेवी गंभीर घायल हो गए। घायलों को खींवसर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद मुकेश व गेंडूदेवी को जोधपुर रेफर किया है। बाद में मुकेश की जोधपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस के अनुसार अपने बयान में घायल गेंडूदेवी ने बताया कि मेघाराम जमीन को लेकर उनके परिवार से पुरानी रंजिश रखता है। इसको लेकर उसने हमला किया।

सूचना मिलने पर खींवसर पुलिस अस्पताल पहुंची और दोनों के शवों को मोर्चरी में रखवा दिया। खबर लिखे जाने तक पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली थी। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।

From around the web