दिल्ली में शराब के नाम पर अराजकता की स्थिति : अनिल कुमार

 
ewrgrdg

नई दिल्ली। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) दिल्ली की जनता के साथ खड़ी होने के बजाय शराब माफिया के हितों की चिंता में लगी है। इस सरकार को जनता के मुद्दों से कोई वास्ता नहीं है। दिल्ली मे शराब के नाम पर अराजकता का माहौल है।

चौधरी ने सोमवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि दिल्ली में सरकार और प्रशासन नाम की कोई चीज नहीं बची है। कुमार ने कहा कि शराब नीति में हुए एक सप्ताह में भ्रष्टाचार पर जांच के डर से केजरीवाल सरकार द्वारा नई शराब नीति को वापस लेने की घोषणा करने के बाद तुरंत मनीष सिसोदिया द्वारा एक महीने तक ठेके खोलने का आदेश देना पूरी तरह शराब माफिया के दवाब में काम करना है।

उन्होंने कहा कि शराब बिक्री पर सरकार की असमंजस की नीति से राजधानी में अराजकता की स्थिति बनी हुई है। दिल्ली में अवैध शराब का कारोबार पुनः चालू हो गया है और जो भीड़ सड़क किनारे लगती थी, वह अब कॉलोनियों, मौहल्लों मे अवैध शराब बिकने के कारण लग रही है, पूरी दिल्ली का सामाजिक माहौल बिगड़ रहा है। कुमार ने कहा कि दिल्ली सरकार ने शराब की भ्रष्ट नीति को लागू करने में मास्टर प्लान की धज्जियां उड़ाई और 18 नॉन कन्फिर्मिंग क्षेत्र वाली विधानसभाओं में जहां 05 ठेके थे वहां 216 ठेके खुलवाए।

From around the web