2024 में फिर बेइमानी से बनेगी भाजपा सरकार, योगी बनेंगे गृह मंत्री, गाँधी परिवार जायेगा जेल : टिकैत

 
न

अमरोहा- भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने भविष्यवाणी की है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एक बार फिर बेइमानी से सरकार बनायेगी और उत्तर प्रदेश के माैजूदा मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ गृहमंत्री बनेंगे।
यहां सूदनपुर बिजलीघर पर चल रहे किसानों के धरने में पहुंचे किसान नेता टिकैत ने केन्द्र में फिर से भाजपा की सरकार बनने का दावा किया। उन्होंने कहा, “2024 में फिर बेईमानी से इनकी (भाजपा) सरकार बनेगी। गृहमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को बनाया जाएगा और उनसे बुलडोजर चलवाया जाएगा।”
टिकैत ने कहा कि किसानों की असली लडाई 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद ही शुरू होगी। देश को किसान ही बचा सकता है। उन्होंने कहा, “आजादी की लड़ाई मे किसानों ने जिस तरह सब कुछ दाव पर लगा दिया था। अंग्रेजों ने हमारे पूर्वजों को फांसी पर लटकाया था। ठीक उसी जज्बे के साथ आरपार की लड़ाई लड़ने की जरूरत है। किसानों की असली लड़ाई 2024 के बाद ही ढंग से शुरू होगी। नहीं तो एक ही विकल्प है भाजपा के सामने हाथ खड़े कर उसमें शामिल हो जाओ। या फिर आंदोलन के लिए तैयार रहें। दूसरा विकल्प नहीं बचा है।”
राकेश टिकैत ने कहा कि जत्थे में सत्ता है इसलिए समय की मांग है कि किसान संगठनों को कमजोर नहीं होने दें। अपने आप को हर समय संघर्ष के लिए मजबूत रखें। देश को बचाने के लिए आंदोलन की जरूरत पड़ेगी। देश को किसान ही बचा सकता है।
उन्होंने दावा किया कि ज्यादातर राजनीतिक पार्टियों का अस्तित्व खत्म हो जाएगा। उन्होंने कांग्रेस के बारे  में भी भविष्यवाणी करते हुए कहा कि गांधी परिवार का कोई एक सदस्य जेल जाएगा।

From around the web