फिल्म अभिनेता विक्रम गोखले का निधन, हिंदी और मराठी सिनेमा में दी थी कई सुपरहिट फिल्में

 
मराठी फिल्म अभिनेता विक्रम गोखले का निधन
मुंबई। पुणे के एक अस्पताल में भर्ती मराठी फिल्मों के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का निधन हो गया। गोखले 82 साल के थे। गोखले के निधन से फिल्म जगत में शोक की लहर फैल गई है।

विक्रम गोखले को 15 दिन पूर्व पुणे के लता मंगेशकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शुरुआत में उनकी सेहत में सुधार देखा गया था, लेकिन फिर अचानक उनकी बुधवार को तबीयत बिगड़ गई। बीमारी से लड़ते-लड़ते लंबी बीमारी के बाद गोखले जिंदगी की जंग हार गए। विक्रम गोखले 82 साल के थे।

हिंदी और मराठी फिल्मों के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले ने कई सुपरहिट फिल्में दी थी। उन्होंने 26 साल की उम्र में साल 1971 में अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। उन्होंने अमिताभ बच्चन संग 'परवाना' फिल्म में काम किया था। साथ ही इन्होंने 'हम दिल दे चुके सनम' में ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा उन्होंने 'भूल भुलैया', 'दिल से', 'दे दना दन', 'हिचकी', 'निकम्मा' और अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' जैसी हिट फिल्मों में काम किया था।

गोखले के निधन की खबर फैलते ही सोशल मीडिया पर उनके फैंसों के साथ बॉलीवुड कलाकारों की ओर से उन्हें श्रद्धांजलि देने का तांता लगा है। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने ट्वीट किया कि, "विक्रम गोखले सर द्वारा निभाई गई उनकी भूमिकाओं में काफी गंभीरताएं थीं। वह हमेशा डटे रहे। मुझे उनके साथ स्क्रीन टाइम शेयर करने का सौभाग्य मिला। उनका जाना बेहद दुखद है।"

From around the web