नॉएडा में बीजेपी नेता ने महिला से की बदतमीज़ी, दी गंदी गंदी गालियाँ,मुक़दमा दर्ज

 
न

नोएडा। नोएडा के फेस टू थाना क्षेत्र के सेक्टर 93b में कथित बीजेपी नेता ने महिला से बदसलूकी कर दी। इसके बाद महिलाओं ने जमकर हंगामा किया। वहीं बताया जा रहा है कि ओमैक्स सोसाइटी में खुद को बीजेपी नेता बताते हुए सोसाइटी के रहने वाला एक व्यक्ति अवैध रूप से पेड़ लगा रहा था। इसका सोसायटी के लोगों ने जमकर विरोध किया। इसी दौरान उसने एक महिला से बदसलूकी की।जिसका वीडियो लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना की जानकारी होने पर पुलिस दोनों पक्षों को थाने लेकर आई।

खुद को बीजेपी नेता बताने वाले का नाम श्रीकांत त्यागी है। सोसायटी के लोगों का कहना है कि खुद को बीजेपी का बड़ा नेता बताकर रोब झाड़ता है। वहीं यह भी बताया जाता है कि श्रीकांत त्यागी का इससे पहले 2019 में भी इसी सोसायटी में रहने वाले लोगों के साथ विवाद हुआ था, जिसमें मामला तूल पकड़ने पर स्थानीय सांसद ने मौके पर पहुंचकर समझौता कराया था।कुछ दिनों पहले एक बुजुर्ग की पिटाई भी कर दी थी। इसकी शिकायत सोसायटी के लोगों ने पुलिस में की थी।

इसी बीच भारतीय जनता पार्टी किसान मौर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और संसद सदस्य राजकुमार चहार ने कहा है कि श्रीकांत त्यागी नाम का कोई भी व्यक्ति किसान मौर्चा की कार्यकारिणी में सदस्य नही है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी कहा है कि यह भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता नही है। इसी बीच नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के लिए सात टीमें लगा दी है। श्रीकांत त्यागी की पत्नी समेत पांच लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और श्रीकांत त्यागी की पांच गाडियां भी जब्त कर ली गई है। श्रीकांत त्यागी के घर पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की,लेकिन दरवाजा नही खोला गया तो श्रीकांत त्यागी के फ्लैट की बिजली व पानी काट दिया गया है। पुलिस का कहना है कि श्रीकांत त्यागी बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

महिला के साथ बदसलूकी के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने स्वत: संज्ञान लिया है। इस घटना पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक से जवाब-तलब किया है। वहीं नोएडा पुलिस ने ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में रहने वाले श्रीकांत त्यागी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (किसी भी महिला पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

From around the web