सत्येन्द्र जैन को मंत्री पद से हटाएं केजरीवाल : कांग्रेस

 
्

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) नेता व मंत्री सत्येंद्र जैन को जेल के अंदर मसाज दिए जाने का वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने आप से जैन को पद से हटाने की मांग की है।

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा ने मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि जेल में बंद आप नेता सत्येन्द्र जैन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक व्यक्ति से मसाज करवाते नजर आ रहे हैं। जिस व्यक्ति से वह मसाज करवा रहे थे, वह एक नाबालिग बच्ची से बलात्कार मामले में सजा काट रहा है। इस मामले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जवाब देना चाहिए।

अलका ने कहा कि आप की आठ महिला विधायक और दिल्ली महिला आयोग को भी मामले पर अपना विचार रखना चाहिए। यह कोई सामान्य बात नहीं है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से जेल के अंदर जैन की सुख-सुविधा के लिए नियम-कानून तोड़े जा रहे हैं वह देश हित में नहीं है। इसके लिए केन्द्र औऱ राज्य सरकार दोनों जिम्मेदार हैं।

प्रेसवार्ता के दौरान अलका ने केजरीवाल से सवाल पूछा कि क्या अब भी वह सत्येन्द्र जैन के लिए भारत रत्न की मांग करेंगे या फिर उन्हें पद से हटाएंगे?

उल्लेखनीय है कि बीते दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि सत्येन्द्र जैन ने देश को मोहल्ला क्लीनिक दिया है। ऐसे व्यक्ति को भारत रत्न मिलना चाहिए लेकिन उन्हें केन्द्र सरकार ने जेल में डाला दिया है।

From around the web