खड़गे ने मोदी पर साधा निशाना, 71 हजार नियुक्ति पत्र बांटने महज ‘चुनावी स्टंट’

 
4
नयी दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मंगलवार को रोजगार मेला के तहत नव नियुक्त कर्मियों को 71,000 नियुक्ति पत्र बांटने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा और इसे 'चुनावी स्टंट' करार दिया।

खड़गे ने आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों के संदर्भ में ट्वीट किया, “पीएम मतदाताओं को 'गुमराह' करने के लिए 71,000 नौकरी पत्र वितरित कर रहे हैं।” उन्हाेंने विभिन्न विभागों में 30 लाख पद खाली होने का दावा करते हुए कहा, “प्रधानमंत्री ने प्रति वर्ष दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था। आठ साल में सोलह करोड़ नौकरियां दी जानी थीं, लेकिन यह महज 'चुनावी स्टंट' है, जिसमें केवल हजारों को रोजगार मिला।”

हाल ही में, कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने यहां पार्टी के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सत्तारूढ़ सरकार पर बेरोजगारी के मुद्दे को हल करने के लिए कोई कदम नहीं उठाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार सिर्फ जनता को गुमराह कर रही है। भाजपा सरकार ने इस दिशा में कोई कदम नहीं उठाया है।

गौरतलब है कि गुजरात में पहले चरण का चुनाव एक दिसंबर को 89 विधानसभा क्षेत्रों में और दूसरे चरण में 93 सीटों पर 5 दिसंबर को होगा। मतगणना आठ दिसंबर को होगी।
 

From around the web