नॉएडा का बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी अभी जेल में ही रहेगा, इलाहाबाद हाईकोर्ट में अब 17 अक्टूबर को होगी सुनवाई 

 
ि

नोएडा। नोएडा के गालीबाज श्रीकांत त्यागी को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगा है। पिछले कई दिनों से जेल में बंद श्रीकांत को फिलहाल जमानत नहीं मिल पाई है। दरअसल, हाईकोर्ट ने सरकारी वकील से तीन सप्ताह में काउंटर एफिडेविट मांगा है, जिसके कारण उनकी जमानत याचिका पर फैसला नहीं हो सका। हाईकोर्ट ने अब 17 अक्टूबर को जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए हलफनामा पेश करने का आदेश दिया है। ऐसे में श्रीकांत त्यागी को अभी कुछ और दिनों तक जेल में ही रहना होगा।

न्यायमूर्ति मयंक जैन की अदालत में जमानत याचिका संख्या 41453 पर सुनवाई हुई। इस मामले में श्रीकांत त्यागी की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता अमृता राय मिश्रा ने मुकदमें की पैरवी की। जिसमें हाईकोर्ट ने सरकारी वकील से तीन सप्ताह में काउंटर एफिडेविट मांगा है, इस मामले में कोर्ट ने 17 अक्टूबर को जमानत अर्जी सुनवाई के लिए हलफनामा पेश करने का आदेश दिया है।

बता दें कि बृहस्पतिवार देर शाम तक श्रीकांत त्यागी समर्थक उसकी बेल होने की सूचना पाकर खुशी मना रहे थे, वहीं देर रात को उनकी खुशी का मजा किरकिरा हो गया। क्योंकि मामले में देर रात को हाईकोर्ट से बेल ऑर्डर होने के बजाय 17 अक्टूबर को अगली सुनवाई की तारीख लगाए जाने की जानकारी सामने आई। इस संबंध में जब श्रीकांत त्यागी के वकील सचिन भाटी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामले में अगली सुनवाई के लिए 17 अक्टूबर की तारीख तय की गई है।

गौरतलब है कि महिला से बदसलूकी मामले में श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार कर पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई की थी। जिसमें श्रीकांत त्यागी करीब 42 दिनों से जेल में है। गैंगस्टर मामले में बृहस्पतिवार को श्रीकांत त्यागी की बेल पर हाईकोर्ट में सुनवाई की गई थी। जिसके बाद जिला न्यायालय में श्रीकांत त्यागी के अधिवक्ता सचिन भाटी ने मीडिया को हाईकोर्ट से बेल दिए जाने की जानकारी साझा की थी। इस खबर के सामने आने के बाद त्यागी समर्थकों में खुशी का माहौल था। लेकिन, देर रात को उनकी यह खुशी उस समय काफूर हो गई, जब तमाम मीडिया चैनलों पर खबर प्रसारित होने के बाद इलाहाबाद हाईकोर्ट की वेबसाइट पर मामले में 17 अक्टूबर को अगली सुनवाई की तारीख तय कर दी गई।

From around the web