राज्यपालों के अलावा कई केंद्रीय मंत्रियों ने राष्ट्रपति से की शिष्टाचार भेंट

 
teyhry

नई दिल्ली। उत्तराखंड और झारखंड के राज्यपालों के अलावा कई केंद्रीय मंत्रियों ने सोमवार को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से शिष्टाचार भेंट की।

राष्ट्रपति सचिवालय ने राषट्रपति से मुलाकात की तस्वीरें साझा करते हुए ट्वीट किया, “उत्तराखंड के राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) गुरमीत सिंह ने राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की।”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, “झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस ने राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की।”

राष्ट्रपति सचिवालय ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री वीरेंद्र कुमार के साथ सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्रालय में राज्य मंत्री ए. नारायणस्वामी और प्रतिमा भौमिक ने राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की।”

एक अन्य ट्वीट में कहा, “केंद्रीय बंदरगाह, नौवहन और जलमार्ग और आयुष मंत्री सर्बानंद सोनोवाल के साथ आयुष मंत्रालय में राज्य मंत्री महेंद्रभाई ने राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की।”

राष्ट्रपति सचिवालय ने एक ट्वीट में कहा, “उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण और ग्रामीण विकास राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की।”

From around the web