कट्टर बेईमान हैं अरविंद केजरीवालः भाजपा

 
ूीिप

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने केजरीवाल सरकार पर कथित आबकारी घोटाले को लेकर हमला जारी रखते हुए मंगलवार को कहा कि अरविंद केजरीवाल कट्टर बेईमान हैं। पार्टी ने कहा कि केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी करणजीत सिंह लांबा को सारे नियमों की अनदेखी करके शराब का ठेका दिया।

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि स्टिंग ऑपरेशन से स्पष्ट हो चुका है कि अरविंद केजरीवाल किस तरह से वसूली करते हैं। काला धन किस तरह अर्जित करते हैं और किस तरह जनता को लूटा जाता है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल जब कोई बयान देते हैं तो उसमें कोई तथ्य और प्रमाण नहीं होते। लेकिन भाजपा जब कोई बात रखती है तो प्रमाण के साथ रखती है। इसलिए केजरीवाल एक भी प्रश्न का जवाब नहीं देते।

भाटिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ये बताएं कि करीबियों को भ्रष्टाचार की रेवड़ियां क्यों बांट रहे थे? जिसको वे कट्टर ईमानदार का सर्टिफिकेट देते हैं, वो व्यक्ति जेल के सलाखों के पीछे क्यों है? अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी करणजीत सिंह लांबा को सारे नियमों की अनदेखी करके शराब का ठेका दे दिया। कोई पारदर्शिता नहीं। इनका केवल एक ही मकसद है बेईमानी। अपने मित्रों को ठेका देना और उनके हिसाब से नीति बनाना और अपनी तिजोरी को भरना ही केजरीवाल का मकसद है। उन्होंने आगे कहा कि जो 144 करोड़ माफ़ किए गये उसमें क़रीब 66 करोड़ इसी कंपनी यूनिवर्सल ट्रेडर्स के थे ।

भाजपा नेता ने कुछ तस्वीरें दिखाते हुए कहा कि खुद को कट्टर ईमानदार बताने वाले कट्टर बेईमान की नजदीकियां यूनिवर्सल कंपनी के पार्टनर करमजीत सिंह लांबा के साथ दिखाई दे रही हैं, जिनको ठेका दिया गया। लांबा सौरभ भारद्वाज के भी बहुत करीबी हैं। भारद्वाज ने भी लांबा के साथ पैसा लगाया है।

वहीं, दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि अभी जो खुलासा हुआ है उससे स्पष्ट हो चुका है कि वो शराब नीति क्यों बनाई गई? क्योंकि जो कमीशन बढ़ाया गया था उसका आधा प्रतिशत केजरीवाल को मिले। अरविंद केजरीवाल चुनाव में जाते हैं चार्टर प्लेन से और नीचे उतकर बैठ जाते हैं ऑटो में ये सिर्फ नौटंकी है।

From around the web