कांग्रेस उन्हें दे रही धमकी : पीएम मोदी

 
ी
सुरेंद्रनगर (सौराष्ट्र)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक रैली को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि राजनीतिक विरोधी उन्हें धमकी दे रहे हैं। नरेंद्र मोदी सोमवार को सुरेंद्रनगर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, जहां उन्होंने कहा, चुनाव का समय है, क्या आपको नहीं लगता कि सभी पार्टियों को विकास पर बहस करनी चाहिए. लेकिन कांग्रेस जानती है कि वह विकास पर ज्यादा नहीं बोल सकती, क्योंकि उसे डर है कि अगर बीजेपी विकास कार्यों को गिनने लगेगी, तो कांग्रेस कोई जवाब नहीं दे पाएगी। ''

मोदी ने कहा, जब कांग्रेस ने महसूस किया कि वह विकास पर टिक नहीं सकती है, तो उसने नरेंद्र मोदी को निशाना बनाना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा, कांग्रेस धमकी दे रही है कि 'मोदी को उसकी औकात दिखाएंगे'। इस धमकी का उपहास उड़ाते हुए मोदी ने कहा, मैं एक बहुत ही विनम्र पारिवारिक पृष्ठभूमि से आता हूं, लोगों का एक साधारण सेवक हूं, आप सभी शाही परिवारों की तरह नहीं, तो आप मुझे क्या सिखाएंगे।

मेधा पाटकर के भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पर टिप्पणी करते हुए मोदी ने कहा कि गुजरात के लोग गुजरात विरोधी ताकतों के साथ गठबंधन करने वालों को कभी माफ नहीं करेंगे।

मेधा पाटकर के नर्मदा बचाओ आंदोलन ने लगभग एक दशक तक नर्मदा बांध और नहर परियोजना में देरी की थी, और इसलिए लोगों का एक वर्ग कथित रूप से उन्हें गुजरात विरोधी मानता है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उनकी भारत जोड़ो यात्रा का नाम लिए बगैर मोदी ने उन पर तंज कसते हुए कहा, ''जिन्हें जनता ने सत्ता से बाहर कर दिया है, उन्होंने सत्ता में वापसी के लिए यात्रा शुरू कर दी है।''

From around the web