प्रधानमंत्री आज शिमला में, लोगों को इंतजार, रिज पर जनसैलाब

 
8ग

शिमला। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार को हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला पहुंच रहे हैं। वह यहां ऐएतिहासिक रिज मैदान पर विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी पूर्वाह्न 11 बजे मंच पर पहुंचेंगे। वह करीब डेढ़ घंटे तक मौजूद रहेंगे। इस दौरान केंद्र की जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद करेंगे।

केंद्र की एनडीए सरकार के आठ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में राष्ट्रीय स्तर पर रिज मैदान में समारोह का आयोजन किया गया है। रिज पर प्रधानमंत्री व अन्य वीवीआइपी के बैठने के लिए हाइटेक मंच बनाया गया है।

राजधानी में आज मौसम साफ है और धूप खिली हुई है। रैली स्थल पर सुबह से लोगों का जुटना शुरू हो गया है। शिमला और प्रदेश के अन्य जिलों से बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व आम जनमानस प्रधानमंत्री को सुनने पहुंच रहे हैं। रैली स्थल को एसपीजी ने अपने नियंत्रण में लिया है। लगभग पांच हजार पुलिस जवान तैनात हैं। बाहरी संख्या में लोगों के शिमला आने की सूरत में यातायात व्यवस्था में बदलाव किया गया है। रैली के बाद प्रधानमंत्री माल रोड पर रोड शो भी करेंगे। भाजपा ने रैली में करीब 50 हजार लोगों के हिस्सा लेने की संभावना जताई है।

From around the web