सत्येन्द्र जैन बलात्कारी से मसाज कराते हैं : भाजपा

 
सत्येन्द्र जैन बलात्कारी से मसाज कराते हैं : भाजपा
नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली की तिहाड़ जेल में कैद जेल मंत्री सत्येंद्र जैन पर एक बलात्कार के आरोपी से मालिश कराने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि यदि आम आदमी पार्टी के नेता एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल में जरा सी भी संवेदनशीलता बची है तो वह अपने मंत्रिमंडल से जैन को अविलंब बर्खास्त करके जनता से माफी मांगें।

भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आज भाजपा दिल्ली प्रदेश कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा, “यदि श्री केजरीवाल में थोड़ी भी संवेदनशीलता बची है तो पांच महीने से जेल में बंद सत्येन्द्र जैन को मंत्री पद से अविलम्ब बर्खास्त करें। मीडिया में जारी सत्येन्द्र जैन के मसाज वीडियो के तथ्यों के खुलासे के बाद अरिवंद केजरीवाल जनता से फ़ौरन माफी मांगें।”

उन्होंने कहा कि यह कहना गलत नहीं होगा कि ‘तेरे हाथ पर खून का कोई कतरा तो नहीं, पर सब कहते हैं तूझसे बड़ा कातिल भी कोई नहीं।’ उन्होंने कहा कि श्री सत्येन्द्र जैन की जेल में मसाज करने वाला कोई“थेरेपिस्ट” नहीं , बल्कि“द रेपिस्ट” है, जनता जिसको रेपिस्ट कह रही है, श्री केजरीवाल उसे थेरेपिस्ट बता रहे हैं। जनता जब किसी को अधिकार देती है तो उससे जवाबदेही की भी अपेक्षा रखती है। श्री केजरीवाल जी में यदि थोड़ी भी नैतिकता बची है, तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

श्री भाटिया ने कहा कि भाजपा पीड़ित बच्ची को अपनी बच्ची समझती है, इस कारण चुपचाप नहीं बैठेगी। उन्होंने आप के नेता से कई सवाल पूछे। श्री केजरीवाल पीड़ित बच्ची के साथ खड़े हैं या अभियुक्त के साथ, श्री केजरीवाल भ्रष्टाचार के आरोपी और एक बच्ची से बलात्कार मामले के अभियुक्त को संरक्षण देने वाले मंत्री सत्येन्द्र जैन को बर्खास्त क्यों नहीं कर रहे हैं, बच्ची के बलात्कारी को आखिर क्यों संरक्षण दिया जा रहा है तथा यदि श्री केजरीवाल एक जनप्रतिनिधि और मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारियां नहीं निभा पा रहे हैं तो वह मुख्यमंत्री पद से अविलंब इस्तीफा क्यों नहीं दे देते।

प्रवक्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी वास्तव में आम लोगों की पार्टी नहीं, बल्कि “अराजक अपराध पार्टी” है। इनके बड़े राजनेता और मंत्री जेल में बंद हैं और भ्रष्टाचारी, अपराधियों एवं बच्ची के बलात्कारी को संरक्षण भी दे रहे हैं। पीड़ित बच्ची और उसके परिवार का दर्द शायद श्री केजरीवाल अपना दर्द नहीं समझते हैं, वे नहीं चाहते हैं कि पीड़ित बच्ची को इंसाफ मिले।

उन्होंने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि आज रक्षक ही भक्षक बनकर बलात्कार जैसे जघन्य अपराध करने वाले अपराधी का सुरक्षा कवच बन गए हैं। तभी तो उस अपराधी को केजरीवाल के मंत्री जेल में अपने पास रखते हैं। दरअसल, यह “प्रोटेक्शन मसाज” है, अर्थात जेल में बंद मंत्री को जो मसाज देगा, केजरीवाल जी उसे संरक्षण देंगे। कुछ दिन पूर्व, जेल में बंद एक ठग और अभियुक्त की चिट्ठी सार्वजनिक होती है जिसमें लिखा होता है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इशारे पर मंत्री सत्येन्द्र जैन प्रोटेक्शन मनी मांगते हैं, जिसके बदले जेल में सुख-सुविधा और सुरक्षा देने का वादा करते हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा एक राजनीतिक दल होने के नाते जनता के प्रति अपने जवाबदेही और जिम्मेदारियां निभा रही है, ना कि राजनीति कर रही है। तिहाड़ जेल में बंद श्री केजरीवाल के मंत्री सत्येन्द्र जैन का मसाज कराने को उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदया द्वारा ‘बीमार व्यक्ति का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए’ कहना बेहद घटिया राजनीति है।

From around the web