उद्धव का ऐलान- अपने बल पर शिवसेना लड़ेगी मुंबई नगर निगम चुनाव

 
उद्धव
मुंबई। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि उनकी पार्टी मुंबई नगर निगम का चुनाव अपने बल पर लड़ेगी। इस चुनाव में शिवसेना किसी भी तरह मुंबई पर अपना कब्जा बनाए रखेगी। ठाकरे ने कहा कि जिसे शिवसेना छोडक़र जाना है, जा सकता है। पार्टी के दरवाजे उसके लिए खुले हैं, कोई रोकेगा नहीं। उन्होंने कठोर शब्दों में कहा शिवसेना में गद्दारों के लिए जगह नहीं है।

उद्धव ठाकरे बुधवार को गोरेगांव में शिवसेना बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। शिवसेना से शिंदे समूह के 40 विधायकों की बगावत के बाद यह पहली जनसभा थी। उन्होंने कहा कि शिवसेना से जब कुछ लोगों ने गद्दारी किया था, उस समय भी उनके पास लगभग 40 विधायक बैठे थे। इन लोगों को मैं रोक सकता था लेकिन जिन लोगों ने पैसे लेकर पार्टी से गद्दारी करना ठान लिया हो, उसे रोका जाना ठीक नहीं। इसीलिए मैंने उस समय कहा कि जिसको जाना हो जाओ दरवाजा खुला है, गेट आउट। उसके बाद हर दिन खबर आती है कि फलां फलां जा रहा है। जिसको जाना है, जा सकता है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि शिवसेना से कई बार बगावत कर नेता जा चुके हैं, लेकिन कार्यकर्ता पार्टी में ही रहे हैं। इन्हीं कार्यकर्ताओं के दम पर शिवसेना मुंबई नगर निगम का चुनाव अकेले लड़ेगी।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि जो लोग गए वे गए, लेकिन अब हमारे बाप को भी चुराना चाहते हैं लेकिन सुप्रीम कोर्ट में मामला प्रलंबित है। उन्होंने कहा कि कोर्ट में सिर्फ शिवसेना के लिए निर्णय नहीं होगा ,बल्कि लोकशाही के लिए निर्णय होगा। उन्हें न्यायदेवता पर पूरा विश्वास है।

From around the web