एमसीडी में भाजपा जो 15 साल में नहीं कर पाई, आप उसे 5 साल में करगी हासिल: सिसोदिया

 
केजरीवाल सिसोदिया
नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मतदाताओं से प्रभावी ढंग से अपनी शक्ति का प्रयोग करने का आग्रह करते हुए रविवार को कहा कि भाजपा एमसीडी में 15 साल में जो नहीं कर पाई, उनकी आप 5 साल में उसे हासिल कर लेगी। अगले महीने होने वाले एमसीडी चुनाव से पहले द्वारका में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "दिल्ली एमसीडी में भी लोग सीएम अरविंद केजरीवाल की आप को चुनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। भाजपा 15 साल में एमसीडी में जो नहीं कर पाई, उसे आप 5 साल में हासिल कर लेगी। आप के अलावा किसी और को वोट देना वोट बर्बाद करने के बराबर है।"

उपमुख्यमंत्री ने कहा, "सीएम केजरीवाल के पार्षद लोगों के सामने आने वाले सभी मुद्दों को हल करेंगे और अपने क्षेत्र में विकास लाएंगे।"

कूड़े के पहाड़ों को लेकर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, "भाजपा के उन कचरा-योद्धाओं से मेरे दो सवाल हैं, पिछले 15 साल में भाजपा ने दिल्ली को कूड़े के ढेर और कचरे के पहाड़ क्यों बना दिया? क्या भाजपा के नेता केजरीवाल को गाली देने के अलावा कुछ और जानते हैं?"

उन्होंने कहा कि पिछले 15 सालों में भाजपा ने पूरे शहर को बर्बाद कर दिया है। भाजपा शासित एमसीडी की मुख्य और प्राथमिक जिम्मेदारी दिल्ली को साफ करना और कचरा साफ करना था, लेकिन भाजपा इसमें पूरी तरह से विफल साबित हुई और दिल्ली को डंपिंग ग्राउंड में बदल दिया।

उन्होंने कहा कि केवल सात वर्षो में आप सरकार ने विश्वस्तरीय स्कूलों और अस्पतालों का निर्माण किया है, मुफ्त और 24 घंटे बिजली प्रदान की है, एक ईमानदार, नागरिक केंद्रित सरकार के रूप में अपनी सभी जिम्मेदारियों को पूरा किया है।

उन्होंने कहा, "जिस तरह दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार है, उसी तरह एमसीडी में भी आप सरकार बनाएगी।"

From around the web