भारत जोड़ो यात्रा बदनाम करने की कोशिश को देंगे चुनौती : कांग्रेस

 
क

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने कहा है कि पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को मिल रहे अपार समर्थन से भारतीय जनता पार्टी पार्टी घबरा गई है इसलिए वह यात्रा को लेकर उल्टे सीधे वीडियो जारी कर रही है जिसे चुनौती दी जाएगी।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रभारी जयराम रमेश ने कहा कि भाजपा भारत जोड़ो यात्रा को लेकर डाक्टर्स वीडियो जारी कर रही है लेकिन कांग्रेस उसे ऐसा नहीं करने देगी और उसकी करतूत को न्यायालय में चुनौती दी जाएगी।

रमेश ने कहा,“भारत जोड़ो यात्रा को अपार जन समर्थन मिलता देख बौखलाई भाजपा ने यात्रा को बदनाम करने के लिए एक डॉक्टर्ड विडियो चलाया है।हम इसके ख़िलाफ़ तुरंत क़ानूनी कार्यवाही कर रहे हैं। हम भाजपा के ऐसे घिनौने हथकंडों के लिए तैयार हैं। उनको करारा जवाब दिया जाएगा।”

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में सड़कों की दुर्दशा को लेकर राज्य की भाजपा सरकार पर हमला किया और कहा “भारत जोड़ो यात्रा के 79वें दिन हम मध्यप्रदेश के खरगोन ज़िले में प्रवेश हुए। पिछले तीन दिनों में यात्रा ज़्यादातर गड्ढों और पत्थरीले रास्तों से होकर गुज़री है। हम जिन‌ सात राज्यों से गुज़रे हैं उनमें सबसे ख़राब सड़कें यहीं है। भाजपा पिछले 19 वर्षों में 17 से अधिक सालों से यहां सत्ता में है।”
 

From around the web