मेरा ओवर इंग्लैंड के लिए भारी पड़ा : मोईन अली

 
मन
कराची। पाकिस्तान से दूसरे टी20 में 10 विकेट से करारी हार झेलने के बाद इंग्लैंड के कप्तान मोईन अली ने कहा कि उनका ओवर इंग्लैंड के लिए भारी पड़ा।

अपनी टीम के 199/5 के अच्छे स्कोर के बचाव में अली 13वें ओवर में खुद को लाये लेकिन उनके इस ओवर में तीन छक्कों सहित 21 रन पड़े। पाकिस्तान ने तीन गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया। कप्तान बाबर आजम ने 66 गेंदों पर नाबाद 110 और मोहम्मद रिजवान ने 51 गेंदों पर नाबाद 88 रन बनाये।

मोईन अली ने मैच के बाद कहा, "सच पूछिए तो मुझे लगा मेरे ओवर की वजह से ही हम हारे। वह उस समय एक दांव था कि शायद मेरे खिलाफ बड़े शॉट लगाने की फिराक में हमें कोई विकेट मिल जाए। ऐसा हुआ नहीं और मैच पाकिस्तान के पाले में चला गया।"

उन्होंने कहा, "मेरे ओवर के बाद उनकी लय बदल गयी। इस ओवर से उन्हें आत्मविश्वास मिला और उसके बाद उन्हें रोक पाना मुश्किल हो गया। मुझे लगता है कि मेरे ओवर से इंग्लैंड ने मैच गंवा दिया।"

मोईन ने पाकिस्तान की सलामी जोड़ी के बारे में कहा, "मुझे पता है कि उनको उनके स्ट्राइक रेट पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ता है, पर मैंने कभी उन्हें अत्यधिक धीमा खेलते नहीं देखा है। आज रिजवान ने जबरदस्त शुरूआत की और जब बाबर लय में आए तो उन्हें पकड़ना असंभव हो गया। यह दोनों बेहतरीन बल्लेबाज हैं।"
 

From around the web