एमआई के लिए सीजन अच्छा नहीं रहा, लेकिन हम मजबूत वापसी करेंगे : रोहित शर्मा

 
78हह
मुंबईमुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने स्वीकार किया है कि पांच बार के इंडियन प्रीमियर लीग चैंपियन के लिए यह एक सीजन अच्छा नहीं रहा, क्योंकि वे आईपीएल 2022 में अंतिम स्थान पर रहे। साथ कहा कि टीम में एकता है और हमारा लक्ष्य अगले सीजन में मजबूत वापसी करना है। आईपीएल 2022 मुंबई इंडियंस के लिए सबसे खराब सीजन साबित हुआ, जिसमें टीम ने सिर्फ चार लीग मैच जीते और 10 में हारकर 10वें स्थान पर रहे। गुजरात टाइटन्स ने अपने पहले वर्ष में ही खिताब हासिल किया, जिसमें मुंबई इंडियंस के पूर्व ऑलराउंडरहार्दिक पांड्या कप्तान थे।

उन्होंने कहा, यह सीजन हमारे लिए अच्छा नहीं रहा, लेकिन हम यहां से सीख कर दमदार वापसी करना चाहते हैं। यह देखना बहुत अच्छा था कि टीम एक साथ कैसे रही और एक-दूसरे का समर्थन करती रही। अब यह इस बारे में है कि हम अगले सीजन को कैसे देखते हैं और हम कैसे तैयारी करते हैं। हम उच्च स्तर पर समाप्त करने में कामयाब रहे और यह हमारे लिए महत्वपूर्ण था। हम और मजबूत होकर वापसी करेंगे।

शर्मा ने कहा, टीम में एकजुटता की भावना है।हम एक परिवार के रूप में साथ रहे। वे प्रशिक्षण में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे थे और मुझे इस पर गर्व है।

शर्मा भी युवा खिलाड़ियों की मानसिकता को देखकर प्रभावित हुए।

उन्होंने कहा, कुछ युवा खिलाड़ी भविष्य में अच्छा प्लेयर बनने जा रहे हैं। उन्होंने अपनी जिम्मेदारी निभाई है और अपना सर्वश्रेष्ठ देना सीजन का सबसे सुखद हिस्सा था। वे मानसिक रूप से मजबूत हैं और प्रदर्शन करने के भूखे है। यहां प्रबंधन से हमें स्वतंत्रता और समर्थन मिला। टीम आने वाले समय में अच्छा करेगी।

From around the web