आगरा के भाजपा विधायक छोटेलाल वर्मा और पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज, महिला ने शारीरिक शोषण का लगाया आरोप 

 
न

आगरा- उत्तर प्रदेश में आगरा जिले के फतेहाबाद विधान सभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक छोटे लाल वर्मा और उनके बेटे लक्ष्मीकांत वर्मा के खिलाफ पुलिस ने मंगलवार को एक महिला की शिकायत पर शारीरिक शोषण का मुकदमा दर्ज किया है।
लक्ष्मीकांत की दूसरी पत्नी होने का दावा करने वाली महिला ने वर्मा परिवार द्वारा उसका शोषण करने की शिकायत करते हुए यह मुकदमा दर्ज कराया है। विगत 12 सितंबर को क्षेत्राधिकारी पुलिस (सदर) के कार्यालय पहुंची पीड़िता ने शिकायत में कहा कि विधायक पुत्र ने उन्हें अपने प्रेम जाल में फंसाया। इस दौरान कई बार उसका शारीरिक शोषण किया गया। शिकायत में उसने विधायक और उनके बेटे, दोनों को नामजद किया है।
इस मामले से पल्ला झाड़ते हुए विधायक वर्मा ने कहा कि जबसे उनके बेटे ने दूसरी शादी की है, तभी से बेटे के साथ उनका कोई संपर्क नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी उक्त महिला से कभी भी कोई बात नहीं हुयी है। ऐसे में उसके आरोप निराधार हैं।
महिला ने शिकायत में कहा कि विधायक के बेटे पर जब उसने शादी का दबाव बनाया तब उसने 2009 में मंदिर में ले जाकर मांग भर कर कहा कि शादी हो गई। इसके बाद विधायक पुत्र उसे अपने घर ले जाने के बजाय किसी दूसरी जगह ले गया, जहां उसे पत्नी की तरह रखने लगा। महिला ने लक्ष्मीकांत से उसके दो बच्चे पैदा होने का भी दावा किया है। महिला ने कहा कि लक्ष्मीकांत ने उससे अपनी पहली शादी की बात छुपायी थी। पीड़िता ने कहा कि शादी के कुछ साल बाद उसे पता चला कि लक्ष्मीकांत पहले ही शादीशुदा है और पहली पत्नी को वह अपने परिवार के साथ रखता है। उसका आरोप है कि पीड़ित महिला ने जब अपने हक की बात कही तो उसके साथ मारपीट की गई।
पुलिस ने महिला की शिकायत पर विधायक छोटे लाल वर्मा और उनके पुत्र लक्ष्मीकांत वर्मा के खिलाफ आईपीसी की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

From around the web