घर में छह फ़ीट गहरे गड्ढे में धंसी महिला

 
ूीबहह

आगरा । आगरा में एक महिला घर के भीतर छह फ़ीट गहरे गड्ढे में धंस गयी। गढ्ढे में धंसने के कारण महिला के पैर में फ्रैक्चर भी हो गया है। लोगों ने बिल्डर द्वारा कॉलोनी बनाते समय बरती गयी लापरवाही को इस सबका जिम्मेदार बताया है। लोग बिल्डर और उसके पुत्रों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन कर रहे हैं।

मामला आगरा के थाना शाहगंज के पथौली क्षेत्र स्थित तुलसीबट विला कॉलोनी का है। यहां विला नम्बर 88 में रहने वाली बुजुर्ग महिला रूपम सक्सेना के साथ एक हादसा हो गया। जानकारी के अनुसार रूपम सक्सेना साफ़- सफाई के बाद घर पर वॉश बेसिन के पास खड़ी थी। इस दौरान ज़मीन धंस गयी और वह छह फ़ीट गहरे गड्ढे में समा गयीं। उनकी चीख सुनाई देने पर लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला। इस दौरान उनके पैर पर फ्रैक्चर भी आ गया।

कॉलोनी के लोगों ने इस हादसे का जिम्मेदार कॉलोनी बनाने वाले बिल्डर राजकुमार अग्रवाल को ठहराया है। लोगों ने बताया कि बिल्डर द्वारा दीवार के किनारे मकानों के अंदर से सीवर लाइन निकाली गयी है। जिस कारण इतना बड़ा हादसा हो गया। लोगों ने बिल्डर पर बेकार सीवेज ट्रीटमेंट का भी आरोप लगाया है। कॉलोनी के लोगों ने बिल्डर की लापरवाही के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन भी किया।

From around the web