बागपत में निकाह के नाम पर प्रेमी और उसके भाई ने किया दुष्कर्म

 
म
बागपत। निकाह का झांसा देकर प्रेमी और उसके भाई ने एक युवती के साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपी ने परिजनों के साथ मिलकर युवती को मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने प्रेमी समेत चार लोगों को नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
खेकड़ा थानाक्षेत्र की एक युवती ने बताया कि उसकी आकिब से दोस्ती थी। आकिब उससे निकाह करना चाहता था। आकिब ने बताया था कि उसके परिजन किसी अन्य युवती से उसका निकाह कराना चाहते हैं, इसलिए वह अपने पिता को घर भेज दे। ताकि वह निकाह की बात कर लें।
युवती ने आकिब को बताया कि उसके परिजन इसके लिए राजी नहीं होंगे। 9 अगस्त 2022 को आकिब निकाह करने का झांसा देकर उसे अपने घर ले गया। आरोप है कि जब आकिब के माता, पिता और उसका भाई उसे धक्का देकर घर से निकालने लगे तो उसने आकिब से आग्रह किया कि वह अब कहां जाएगी। परिजनों भी घर में नहीं रखेंगे, लेकिन आकिब ने कोई बात नहीं सुनी।
घर से घक्के मार के निकाला
पीड़िता ने यूपी-112 पर काल कर पुलिस को बुला लिया। पुलिस के आने से पहले आकिब भाग गया। पुलिस युवती और आकिब के भाई आसिफ को चौकी पर ले गई। आकिब शाम सात बजे चौकी पहुंचा और माफी मांगकर युवती को अपने घर ले गया। उसके बाद उसने और उसके भाई ने युवती से दुष्कर्म किया।

From around the web