सांसद डा0 सत्यपाल सिंह ने किया वोकल फार लोकल के अंतगर्त प्रदर्शनी एवं बिक्री का शुभारंभ 

 
ििििििििििििि
बागपत। बड़ौत में डीजे कालेज के मैदान पर शुक्रवार को वोकल फार लोकल के अंतर्गत प्रदर्शनी एवं बिक्री का आयोजन शुरू हो गया। प्रदर्शनी का शुभारंभ करने पहुंचे सांसद डा. सत्यपाल सिंह ने कहा कि पीएफआई का मुख्य उद्देश्य ही कट्टर इस्लाम को बढ़ावा देना ही है। यह देश का सबसे बड़ा कट्टर इस्लामिक संगठन है। पूरे देश में फैले पीएफआई को जड़ से खत्म कर संगठन पर पाबंदी लगाए जानी चाहिए। पहली बार ऐसा हुआ है कि पूरे देश में 11 राज्यों में छापेमारी कर सौ से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इस व्यापक अभियान के लिए उन्होंने देश के गृहमंत्री का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि एनआइए, ईडी और राज्यों की पुलिस ने ये कार्रवाई की है।
लोगों की मांग है कि पीएफआई पर पाबंदी लगाई जाए। डा. सत्यपाल सिंह ने कहा कि लोकल उत्पाद को बढ़ावा देने के लिए प्रदर्शनी एवं बिक्री का आयोजन किया गया है। उन्होंने प्रदर्शनी में लगाए गए स्टाल का निरीक्षण करने के दौरान अधिकारियों से योजनाओं, घरेलू उत्पादों का प्रचार प्रसार करने तथा पैकेजिंग पर ध्यान देने को कहा।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को एक नया संदेश दिया। देश को आगे कैसे बढ़ाना है और एक आत्मनिर्भर भारत कैसे बनाना है वोकल फार लोकल बनाकर एक नया संदेश दिया। लोकल उत्पादों पर कैसे गर्व करे। लोकल बाजार ही नहीं बल्कि देश और विदेशों के बाजार तक उसे कैसे पहुंचाए। इसके लिए हाथ का हुनर सीखना पड़े। उत्पाद गुणवत्तायुक्त हो, तभी उसे बाजार में उपयुक्त स्थान मिल सकेगा।

From around the web