बिजनौर में स्नातक चुनाव को लेकर भाजपा ने बनाई रणनीति

 
ं

बिजनौर। बरेली-मुरादाबाद खंड स्नातक विधान परिषद चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की इकाई ने तैयारियां तेज कर दी हैं। स्नातक चुनाव की तैयारियों को लेकर गुरुवार को विकासखंड में विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक में जिला महामंत्री एवं जिला संयोजक बरेली-मुरादाबाद खंड स्नातक विधान परिषद चुनाव विनय राणा ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता, पदाधिकारी व्यक्तिगत रुचि लेकर नजीबाबाद विधानसभा में लक्ष्य निर्धारित करके अधिक से अधिक वोट बनवाने का कार्य करें। यह सब कार्यकर्ताओं की नैतिक जिम्मेदारी है।

ब्लॉक प्रमुख नजीबाबाद तपराज सिंह देशवाल ने कहा कि विगत चुनावों की भांति इस बार भी नजीबाबाद के सभी कार्यकर्ता, मंडल अध्यक्षों के नेतृत्व में कार्यकर्ता पार्टी के लिए पुरजोर और पूरे मनोयोग से आगे बढ़कर पार्टी को विजयी दिलाएंगे।

इस दौरान जिला मंत्री बलराज त्यागी, मंडल अध्यक्ष राजकुमार प्रजापति, भाजपा आर्य वीरेंद्र शर्मा, जुगनेश कुमार, मुकुल रंजन दीक्षित, महामंत्री मुकेश अग्रवाल, अतुल रोहिल्ला, जिला मीडिया प्रभारी विक्रांत चौधरी आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहें। बैठक के अंत में विधानसभा संयोजक सरदार कुलवंत सिंह एडवोकेट ने सभी का आभार व्यक्त किया।

From around the web