बुलंदशहर में शातिर बदमाश गिरफ्तार

 
ू

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के छतारी क्षेत्र में पुलिस ने एक सशस्त्र मुठभेड़ के बाद 50 हजार रूपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बुधवार को बताया कि खुर्जा नगर में पिछली 15 अक्टूबर को एक हार्डवेयर व्यापारी का अपहरण कर लिया गया था। पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर 24 घंटे के अंदर व्यापारी को सुरक्षित मुक्त कराने में सफलता प्राप्त की थी हालांकि इस वारदात में शामिल मेरठ के किठोर कस्बा निवासी सौरभ पुलिस से बचने में सफल हो गया था।
उन्होने बताया कि 22/ 23 नवंबर की रात्रि में छतारी पुलिस पंड्रावल-पहासू रोड पर वाहनो की चेकिंग कर रही थी कि तभी व्यापारी के अपहरण में वांछित चल रहे बदमाश के पहासू से पंड्रावल की ओर आने की सूचना मिली। पुलिस ने बदमाशों की घेराबन्दी की तो बाइक सवार बदमाश भागने लगे। पुलिस टीम ने बदमाशों का पीछा किया जिस पर बाइक अनियंत्रित होकर गिर गयी। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जिसको गिरफ्तार किया गया।एक बदमाश मौके से फरार हो गया जिसकी कॉम्बिंग कर गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। गिरफ्तार बदमाश की पहचान सौरभ गुर्जर के रूप में हुई हैं। जिसको उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

From around the web