गाजियाबाद में नामचीन होटल से कार चोरी, जांच में जुटी पुलिस 
 

 
v

गाजियाबाद। गाजियाबाद में कार चोरों के हौसले लगातार बढ़ते ही जा रहे है। गाजियाबाद के अलग-अलग स्थानों से कार चोरी के मामले सामने आ रहे हैं ताजा मामला गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र का है जहां चोरों ने एक बड़े होटल के बाहर से खड़ी लग्जरी गाड़ी एंडेवर पर अपना हाथ साफ कर दिया।
दरअसल बीती 16 तारीख को लखनऊ के रहने वाले जैनेंद्र कुमार पाठक मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र के संजय नगर इलाके में स्थित नामी होटल फॉर्चून इन में रुके थे। जहां होटल के स्टाफ ने इनकी गाड़ी होटल के बाहर बनी अपनी पार्किंग में खड़ी करवाई थी। वहीं जब यह सुबह वापस आए तब इनको सुबह वहां गाड़ी नहीं दिखाई दी जबकि सुबह के समय इन्होंने अपने कमरे से गाड़ी को वहीं खड़े देखा था। जब उन्होंने होटल प्रबंधन से इसकी शिकायत की तो उसने इन्हें किसी भी प्रकार से सहायता देने से मना कर दिया और अपनी गलती मानने से मना कर दिया। जैनेंद्र कुमार पांडे ने होटल कर्मचारियों पर भी मिलीभगत का शक जाहिर किया है। होटल की सीसीटीवी में एक व्यक्ति सुबह 8:00 बजे के बाद गाड़ी ले जाते हुए दिखाई दे रहा है इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
वह इस मामले में एसपी सिटी लिखो निपुण अग्रवाल का कहना है मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र से एक एंडेवर गाड़ी के चोरी होने का मुकदमा दर्ज किया गया है जिसमें सीसीटीवी और डिजीटल मैनुअल सर्विलांस के माध्यम से गाड़ी चोर की तलाश की जा रही है शीघ्र ही घटना का अनावरण कर गाड़ी को बरामद किया जाएगा।

From around the web